Manipur Viral Video: बड़ा एक्शन मणिपुर शर्मनाक वीडियो मामले में, अब पकड़ा गया ये हैवान

Manipur Viral Video: मणिपुर के कांगपोकपी जनपद में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने के मामले में लगातार एक्शन जारी है। पुलिस ने आज यानी कि शनिवार (22 जुलाई) को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2023-07-22 02:49 GMT
manipur viral video case (Social Media)

Manipur Viral Video: मणिपुर के कांगपोकपी जनपद में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने के मामले में लगातार एक्शन जारी है। पुलिस ने आज यानी कि शनिवार (22 जुलाई) को एक और आरोपी युमलेम्बम नुंगसिथोई (19) को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले में अब तक मुख्य आरोपी हेरोदास समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। शर्मनाक वीडियो वायरल होने के बाद चार लोगों को गुरुवार (20 जुलाई) को गिरफ्तार कर लिया गया था।

अब तक ये पांच आरोपी हुए गिरफ्तार

- हुइरेम हेरादास
- अरुण सिंह
- जीवन इलांगबाम
- तोम्बा सिंह
- युमलेम्बम नुंगसिथोई

11 दिन की पुलिस रिमांड पर चार आरोपी

मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी के वायरल वीडियो वाले मामले में कोर्ट ने सभी चार आरोपियों को 11 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि मणिपुर में तीन मई 2023 को जातीय हिंसा भड़कने के एक दिन बाद यह शर्मनाक घटना चार मई को कांगपोकपी जनपद के एक गांव में हुई थी। इस शर्मनाक हैवानियत और दरिंदगी का 26 सेकेंड का एक वीडियो (19 जुलाई) को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद सड़क से संसद तक बवाल मचा हुआ है। हर कोई आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहा है। साथ की सरकार और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है।

पीएम मोदी क्रोध में, सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: लिया संज्ञान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मानसून संसद सत्र में शामिल होने से पहले कहा था कि उन्हे इस घटना से पीड़ा और क्रोध है। उन्होने कहा कि इस घटना से पूरे देश की बेइज्जती हुई है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए कहा था कि मणिपुर में महिलाओं के साथ जो कुछ भी हुआ वो अस्वीकार्य है। उन्होने कहा था कि अगर सरकार इस पर कार्रवाई नहीं करती है तो वह स्वयं एक्शन लेंगे। मणिपुर की घटना पूरे देश को शर्मसार कर दिया है।

Tags:    

Similar News