रे बाबा.... ये क्या! शादी रचाई जिस पंडित ने उसी संग भागी दूल्हन

क्या आपने कभी सुना है कि जिस पंडित ने शादी कराई हो, दुल्हन उसी के साथ भाग गई हो। यकीनन आपने ऐसा कुछ कभी नहीं सुना होगा, लेकिन मध्यप्रदेश में सिरोंज के टोरी बागरोद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

Update: 2019-05-28 10:46 GMT

मुम्बई: क्या आपने कभी सुना है कि जिस पंडित ने शादी कराई हो, दुल्हन उसी के साथ भाग गई हो। यकीनन आपने ऐसा कुछ कभी नहीं सुना होगा, लेकिन मध्यप्रदेश में सिरोंज के टोरी बागरोद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

यह भी देखें... सड़क भटक रही महिला को थाने लेकर पहुंचा दारोगा, ऐसे की सेवा कि हर तरफ हो रही तारीफ

दरअसल, 21 वर्षीय युवती की शादी गंजबासौदा के पास स्थित आसट गांव निवासी एक युवक से सात मई को हुई थी। इस शादी में टोरी बागरोद के मंदिर के पुरोहित विनोद शर्मा ने शादी की सभी प्रक्रियाएं कराई थी।

शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल गई और वहां तीन दिन रहने के बाद फिर वापस मायके लौट आई। 23 मई की रात जब युवती के परिवार वाले गांव में ही एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे, तभी वो पंडित विनोद के साथ घर से भाग गई।

पुलिस के मुताबिक, नवविवाहित युवती करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात और 30 हजार रुपये कैश भी अपने साथ लेकर गई है, जो उसे ससुराल पक्ष की ओर से मिले थे। युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी देखें... हौरान कर देगी ये बात, विश्व प्रसिद्ध मार्टिन लूथर का 45 महिलाओं से था शारिरिक संबंध

जानकारी के मुताबिक, युवती जिस पंडित के साथ भागी है, वो पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। फिलहाल सभी लोग घर से गायब हैं। बताया जाता है कि पंडित और युवती का दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Tags:    

Similar News