मोदी का श्मशान कनेक्शन: यहीं से चमकी थी किस्मत, जानें क्या हुआ था उस समय

दरअसल,पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब वह श्मशान में मौजूद थे, तब उन्हें गुजरात का मुख्यमंत्री पद संभालने की जिम्मेदारी मिली थी।

Update: 2020-02-18 10:23 GMT

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में तो ​हर कोई जानता है। दुनिया के बड़े-बड़े नेता इनकी लोकप्रियता के आगे फीके हैं। आज हम आपको पीएम मोदी के जीवन से जुड़ी एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे...

दरअसल,पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब वह श्मशान में मौजूद थे, तब उन्हें गुजरात का मुख्यमंत्री पद संभालने की जिम्मेदारी मिली थी।

ये भी पढ़ें—अमर सिंह ने ट्वीट कर अमिताभ से मांगी माफी, कहा- परिवार पर कृपा बनी रहे

हुआ था ये वाकया

यह किस्सा सुनाते हुए पीएम मोदी कहते हैं कि साल 2001 में माधवराव सिंधिया का जो विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ था, उसमें कुछ पत्रकारों की भी मौत हुई थी। उन्ही पत्रकारों में से उनके बेहद करीबी रहे एक फोटो जर्नलिस्ट का निधन हो गया था।

ये भी पढ़ें—ट्रंप के मेगा शो में शिरकत करेंगे बॉलीवुड़ के ये दिग्गज, इन लोगों को मिला है न्यौता

उसी सिलसिले में नरेंद्र मोदी उस पत्रकार के अंतिम संस्कार के वक्त श्मशान घाट में मौजूद थे। ठीक उसी वक्त तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने उन्हें फोन किया और शाम को मिलने के लिए बुलाया।

ऐसे मिली थी गुजरात संभालने की जिम्मेदारी

नरेंद्र मोदी का कहना है कि जब वह शाम को वाजपेयी जी से मिले तो सबसे पहले वह देखकर मुस्कुराए और बोले पंजाबी भोजन खाकर अब तुम बहुत मोटे हो चुके हो, इसलिए दिल्ली खाली करो और यहां से चले जाओ।

ये भी पढ़ें—शराब सस्ती होगी: यहां सरकार ने किया ऐलान, 2 बजे तक रहेगा ये ऑफर

ये बात सुनते ही मोदी जी घबड़ा गए। लेकिन यह सब देख तत्कालीन प्रधानमंत्री वाजपेयी ने मुस्कुराते हुए कहा कि तुम्हे गुजरात जाकर वहां से चुनाव लड़ना है और वहां की जिम्मेदारी संभालनी है।

Tags:    

Similar News