नेशनल खिलाड़ी से मां ही कराना चाहती थी देहव्यापार, कहानी पढ़ कांप जाएगी रूह

बेटी के लिए मां से अच्छी शिक्षक कोई नहीं हो सकती और मां से अच्छी परवरिश कोई नहीं कर सकता यह बात उस समय सिर्फ झूठी कहावत होती दिखी जब मेरठ में एक कलयुगी मां ने अपनी नेशनल खिलाड़ी बेटी को देह व्यापार के काले धंधे में धकेलने की कोशिश की।

Update: 2019-05-11 11:10 GMT

मेरठ: बेटी के लिए मां से अच्छी शिक्षक कोई नहीं हो सकती और मां से अच्छी परवरिश कोई नहीं कर सकता यह बात उस समय सिर्फ झूठी कहावत होती दिखी जब मेरठ में एक कलयुगी मां ने अपनी नेशनल खिलाड़ी बेटी को देह व्यापार के काले धंधे में धकेलने की कोशिश। जी हां यह हम नहीं कह रहे यह कह रही है वही बेटी जो अपने मां के इरादों पर पानी फेर कर थाने आ पहुंची।

थानें पहुंचने के बाद खिलाड़ी बेटी ने अपनी मां और अपने भाइयों के खिलाफ थाने में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मां और भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। साथ पीड़ित खिलाड़ी को मेडिकल प्रशिक्षण के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें...दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

बता दें कि मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट इलाके की रहने वाली यह युवती ताइक्वांडो की नेशनल खिलाड़ी है जो सिल्वर मेडल से लेकर गोल्ड मेडल तक ला चुकी है। इस महिला खिलाड़ी का आरोप है कि उसकी मां देह व्यापार करती है और लोगों के साथ अश्लील वीडियो बनाने के बाद उनको ब्लैकमेल भी करती है। अब मां अपनी इस बेटी को भी उसी काले धंधे में धकेलना चाहती है लेकिन बेटी ने मना कर दिया तो उसको पीटा गया और जान से मारने की धमकी भी दी गई।

रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली बात तो तब हुई जब सगे भाई ने ही उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। पीड़ित महिला खिलाड़ी किसी तरह अपने भाई के चंगुल से बच के भागी और एक समाज सेवी संस्था से जा मिली जिसके बाद पीड़िता को थाने ले जाकर उसके भाई और उसकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें...सपना चौधरी को ‘तेरी आख्या का यो काजल’ डांस में इस लड़की ने दी टक्कर

हैरानी की बात तो यह है कि आरोपी मां अपने ही मुंह से अपने ही काले धंधे की पोल खोलती नजर आई। एक वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह यह महिला बोल रही है कि उसकी एक व्यक्ति के साथ वीडियो बनाई गई है जिसके बाद वह व्यक्ति अब उससे शादी करने को भी तैयार हो गया जबकि पीड़ित महिला खिलाड़ी यानी इस महिला की बेटी का कहना है कि यह महिला इसी तरह लोगों के साथ अश्लील वीडियो बनाती है और उसको ब्लैकमेल करके उससे मोटी रकम ऐंठती है।

हालांकि थाना लिसाड़ी गेट पुलिस इस मामले को पारिवारिक मामला बताकर दबाने में लगी रही और जब मीडिया ने पीड़ित महिला खिलाड़ी से बातचीत करने की कोशिश की तो मीडिया से भी पुलिसकर्मियों द्वारा बदसलूकी गई।

Tags:    

Similar News