Mother's Day: कंगना ने कुछ अलग अंदाज में किया अपनी मां को विश

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के लिए एक कविता लिख कर उन्हें मदर्स डे की बधाई दी। कविता को काफी पसंद किया जा रहा है

Update: 2020-05-10 10:39 GMT

पूरी दुनिया आज माताओं के लिए ख़ास दिन मदर्स डे मना रहा है। आज सोशल मीडिया पर सिर्फ मां और मां ही छाया हुआ है। हर कोई सोशल मीडिया पर मां के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहा है। चाहे वो मां के साथ अपनी फोटो डाल कर हो या उनके लिए कुछ लिख कर। ऐसे में भला सेलेब्रिटीज कहां पीछे रहने वाले हैं। कई सेलेब्स भी मां के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के लिए एक कविता लिख कर उन्हें मदर्स डे की बधाई दी।

कंगना ने लिखी खूबसूरत कविता

अपने अभिनय का दुनिया भर में लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री कंगना रानौत की इस कविता ने वाकई में दिल छू लिया। कंगना की इस बेहद उम्दा कविता से ये तो स्पष्ट है कि कंगना एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक शानदार लेखिका भी हैं। कंगना ने कविता में लिखा, '' आप मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं। सबसे पहले मैं आपके दिल में धड़की, इसके बाद मैं आपकी कोख में आई। आपने सांस लेकर मुझे जीवन दिया। आपने खाया ताकि मुझे खून मिल सके। इसके बाद आपने मुझे खुद से अलग कर दुनिया के सामने प्रकट कर दिया।

ये भी पढ़ें- योगी प्रदेश न. 1: कोरोना संक्रमितों को ठीक करने में हुआ अव्वल

मैं आपका ही अंश हूं, आपके बाहर हूं और आपको तलाश रही हूं। मैंने विश्व भ्रमण किया, मगर मुझे आपकी कोख से ज्यादा प्यार और सुकून कहीं नहीं मिला। मैंने अपने दिल में झांका और वहां आपको पाया। आप मेरे दिल में रहती हैं। एक चाहत की तरह एक लालसा की तरह। आप मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं।'' बॉलीवुड अभिनेत्री ने ये कविता एक वीडियो के जरिये भी अपनी मां के लिए पढ़ कर सबको सुनाई।

सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही कंगना की कविता

ये भी पढ़ें- भारत के इस कदम से थर-थर कांप उठा पाकिस्तान, आकाश में बढ़ाई विमानों की गश्त

अब कंगना की ये कविता सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। जग जाहिर है कि कंगना एक बेहतरीन अदाकारा हैं। वो अपनी एक्टिंग के दम पर नेशनल अवार्ड को भी अपनी झोली में डाल चुकी हैं। कंगना आखिरी बार फिल पंगा में नजर आईं थीं। जो बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके अलावा कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में थलाइवी और धाकड़ जैसे दो बड़ी फ़िल्में उनके पास हैं। बता दें कि थलाइवी फिल्म तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म है। जिसमें कंगना रानौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं।

Tags:    

Similar News