समाज की सुरक्षा के लिए दंगाइयों की कुटाई जरूरी... बहराइच हिंसा पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी

Bahraich Violence: नकवी ने बलवाइयों और दंगाइयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरूरत पर जोर देते हुए कहा, हमारा समाज जब तक सुरक्षित नहीं होगा, तब तक विकास और शांति संभव नहीं है। कहा कि ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कदम उठाने से ही समाज में स्थिरता और सुरक्षा स्थापित की जा सकती है।

Report :  Network
Update:2024-10-19 09:25 IST

BJP Leader Mukhtar Abbas Naqvi (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Bahraich Violence:  यूपी के बहराइच में हाल ही में हुई हिंसा और एनकाउंटर को लेकर सपा, बसपा और कांग्रेस ने भाजपा और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। अब वहीं भारतीय जनता पार्टी के सीनियर लीडर और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इस हिंसा और एनकाउंटर के संदर्भ में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि समाज की सुरक्षा के लिए बलवाइयों की कुटाई और दंगाइयों की ठुकाई को जरूरी है।

बहराइच में हाल ही में मूर्ति विसर्जन के दौरान भारी हिंसा हुई थी। इस दौरान स्थानीय प्रशासन और पुलिस को काफी गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ा। इस दौरान कई लोगों के बीच झड़पें हुईं, जिससे जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गई। नकवी ने बलवाइयों और दंगाइयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरूरत पर जोर देते हुए कहा, हमारा समाज जब तक सुरक्षित नहीं होगा, तब तक विकास और शांति संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कदम उठाने से ही समाज में स्थिरता और सुरक्षा स्थापित की जा सकती है।

स्थानीय पुलिस ने स्थिति को काबू में करने के लिए कार्रवाई की, जिसमें कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया और एक एनकाउंटर भी हुआ। इस घटनाक्रम के संदर्भ में मुख्तार अब्बास नकवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, अगर समाज को सुरक्षित करना है, तो इस तरह के बलवाई और दंगाईयों की ठुकाई और कुटाई देश के हित में है।

उन्होंने यह भी कहा कि सुरक्षा बलों की कार्रवाई का उद्देश्य समाज में शांति स्थापित करना और दंगाइयों को कड़ी सजा देना है।

Tags:    

Similar News