ड्रग्स केस: NCB ने मुच्छड़ पानवाला के मालिक को किया गिरफ्तार, इसलिए है फेमस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ताबड़ तोड़ एक्शन लिया। जिसके बाद अब NCB ने मुंबई में ड्रग्स स्मगलिंग मामले में बड़ी गिरफ्तारी की है।

Update: 2021-01-12 04:20 GMT
NCB ने मुच्छड़ पानवाला को ड्रग्स मामले में किया गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ताबड़ तोड़ एक्शन लिया। जिसके बाद अब NCB ने मुंबई में ड्रग्स स्मगलिंग मामले में बड़ी गिरफ्तारी की है। NCB ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया है। NCB ने इसके पास से ड्रग्स भी बरामद की है।

दुकान पर मशहूर हस्तियों की लगती है भीड़

दरअसल, सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से NCB ने कई घंटो पूछताछ की थी। बता दें, रामकुमार तिवारी जयशंकर तिवारी का छोटा भाई है। दोनों भाई दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में अपनी पान की दुकान चलते हैं। ये पान की दुकान कोई मामूली दुकान नहीं बल्कि ऐसी दुकान है जहां बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं।

इनसे हुई पूछताछ

आपको बता दें, कुछ दिन पहले NCB ने मुंबई से 200 किलो ड्रग्स जब्त किये थे। इस मामले में NCB ने एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी को गिरफ्तार किया है। जब NCB ने इनसे पूछताछ की तो मुच्छड़ पानवाला का नाम सामने आया। पूछताछ में यह भी पता चला कि इस मामले में रामकुमार तिवारी को NCB ने गिरफ्तार किया है। वही भाई जयशंकर तिवारी को जाने दिया।

ये भी पढ़ें…झारखंड में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा से राज्यपाल चिंतित, CM को किया तलब

सालों से चल रहा बिजनेस

मुच्छड़ पान वाला का कारोबार मुंबई में 1977 से चल रहा है। दक्षिण मुंबई के पॉश कैंप कॉर्नर इलाके में इसके कई ग्राहक हैं। जिनमे बॉलीवुड से लेकर नामी गिरामी लोग शामिल हैं। इस दुकान की अपनी वेबसाईट भी है। साथ ही ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियां इस दुकान को ऑर्डर देती हैं. मर्सडीज से चलने वाले दोनों भाइयों का कारोबार काफी फैला हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामला

NCB के मुताबिक, ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस से जुड़ा है। करन सजनानी अनुज केसवानी को ड्रग्स की सप्लाई करता था।अनुज केसवानी को पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें…बच्चों ने 2100 पन्नों में उतार दी रामायण, राजस्थान के दो छोटे भाई-बहन का कमाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News