कपिल शर्मा से पंगा पड़ा महंगा: दिलीप छाबड़िया को झटका, बहन गिरफ्तार

साल 2017 में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) की कंपनी को एक वैनिटी वैन (Vanity van) का आर्डर दिया था। वैन की डिलिवरी न होने पर कपिल ने कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Update: 2021-01-28 05:37 GMT
कपिल शर्मा से पंगा पड़ा महंगा: दिलीप छाबड़िया को झटका, बहन गिरफ्तार

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ हुए कार ठगी के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ‘दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड’ (Dilip Chhabria Design Private Limited) की सीईओ को गिरफ्तार किया है। बता दें कि साल 2017 में कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया की कंपनी के खिलाफ वैनिटी वैन (Vanity van) की डिलिवरी न होने पर शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले पर मुंबई की क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट ने बीते बुधवार को कार्रवाई करते हुए दिलीप की बहन और कंपनी की सीओ कंचन छाबड़िया को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

आपको बता दें कि साल 2017 में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) की कंपनी को एक वैनिटी वैन (Vanity van) का आर्डर दिया था। वैन की डिलिवरी न होने पर कपिल ने कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 में उन्होंने दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) की कंपनी को एक वैनिटी वैन वैनिटी वैन (Vanity van) डिजाइन करने के लिए 5.7 करोड़ रुपये दिए थे लेकिन इस वैनिटी वैन की डिलिवरी आज तक नहीं हुई।

ये भी पढ़ें: किसान यूनियन में फूट: कई संगठन आंदोलन से अलग, धरना खत्म कर लौटे घर

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले पर बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलीजेंस यूनिट ने बीते बुधवार को कंपनी की सीईओ और दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) की कंचन छाबड़िया (Kanchan Chhabria) गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि वह लगातार गिरफ्तार से बचने की कोशिश कर रही थीं तो पुलिस ने उनकी लोकेशन ट्रेस करके उन्हें मरीन ड्राइव के पास एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार किया। इसी मामले में पुलिस ने कंपनी के सीनियर सेल्स एक्जीक्यूटिव निहाल बजाज को भी हिरासत में लिया है। दोनों की गिरफ्तारी होने के बाद अधिकारियों ने आगे बताया कि कंचन छाबड़िया और बजाज को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली उपद्रव: प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- एक-एक देशद्रोही को चुन-चुनकर बाहर निकाला जाएगा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News