नारायणमूर्ति ने की इमोशनल अपील, कहा- जॉब को बचाने के लिए सीनियर्स अपनी सैलरी में करें कटौती

इनफोसिस के को-फाउंडर एनआर नारायणमूर्ति आईटी कंपनियों में लगातार जा रही नए युवकों की नौकरी से परेशान होकर गुरुवार (6 जून) को सीनियर अधिकारियों से इमोशनल अपील की है। उन्होंने सीनियर अधिकारियों से कहा कि वह अपनी सैलरी में कुछ कटौती करके नए युवकों की नौकरी को बचा सकते है। उनका कहना है कि आईटी इंडस्ट्री पहले भी ऐसी स्थिति का सामना कर चुकी है।

Update:2017-06-01 17:14 IST

नई दिल्ली : इनफोसिस के को-फाउंडर एनआर नारायणमूर्ति आईटी कंपनियों में लगातार जा रही नए युवकों की नौकरी से परेशान होकर गुरुवार (1 जून) को सीनियर अधिकारियों से इमोशनल अपील की है। उन्होंने सीनियर अधिकारियों से कहा कि वह अपनी सैलरी में कुछ कटौती करके नए युवकों की नौकरी को बचा सकते है। उनका कहना है कि आईटी इंडस्ट्री पहले भी ऐसी स्थिति का सामना कर चुकी है।

होगा समस्या का समाधान

नारायणूर्ति का कहना है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि इंडस्ट्री के लीडर अच्छी भावना के साथ छंटनी की समस्या से निपटने का प्रयास कर रहे हैं। वे स्मार्ट लीडर हैं। यह विश्वास है कि इस समस्या का हल निकाल लेंगे। उन्होंने कहा कि साल 2001 और 2008 में भी इंडस्ट्री को इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था। यह कोई नया युग नहीं है। इंडस्ट्री इस समस्या का समाधान खोजने का प्रयास कर रही है।

इस बार भी निकाला जा सकता है समाधान

नारायणमूर्ति ने बताया कि साल 2001 में इंफोसिस ने सीनियर्स की सैलरी में कटौती करके हजारों युवाओं की नौकरी को बचाया था। ऐसे में इस बार भी सीनियर्स थोड़ा एडजस्टमेंट करें तो समस्या का समाधान निकाला जा सकता है।

Tags:    

Similar News