किसान आंदोलनः गाजीपुर बॉर्डर दोनों तरफ से किया गया बंद, जानिए ट्रैफिक का हाल

NH-9, NH-24 और गाजीपुर बॉर्डर को दोनों तरफ से बंद कर दिया है। पुलिस ने रोड नंबर 56 से ट्रैफिक डायवर्ट किया है। गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार किसानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

Update: 2021-01-30 17:19 GMT
NH-9, NH-24 और गाजीपुर बॉर्डर को दोनों तरफ से बंद कर दिया है। पुलिस ने रोड नंबर 56 से ट्रैफिक डायवर्ट किया है। बॉर्डर पर लगातार किसानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी है। अब इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, NH-9, NH-24 और गाजीपुर बॉर्डर को दोनों तरफ से बंद कर दिया है। पुलिस ने रोड नंबर 56 से ट्रैफिक डायवर्ट किया है। गाजीपुर बॉर्डर पर लगातार किसानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

दिल्ली बॉर्डर पर बढ़ी किसानों की संख्या

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत के आह्वान के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश से और ज्यादा संख्या में किसान दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं।

पुलिस ने किसान प्रदर्शनकारियों से हाईवे खाली करने को कहा था, लेकिन किसानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यहां पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल यहां तैनात किए गए हैं।

ये भी पढ़ें...गुड न्यूज! आ रही कोविड की नई-दमदार वैक्सीन, कोवोवैक्स की उम्मीद बढ़ी

लोगों को हो रही परेशानी

नेशनल हाईवे-24 राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों गाजियाबाद, हापुड़, मुरादाबाद, बरेली, शाहजहांपुर, सीतापुर और लखनऊ आदि से जोड़ता है। नेशनल हाईवे-24 के बंद होने की वजह से इन शहरों से दिल्ली आने-जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें...ब्लास्ट में लाल दुपट्टा: दिल्ली धमाके का हुआ बड़ा खुलासा, अब सामने आई ये बात

इन इलाकों में इंटरनेट बंद

गृह मंत्रालय ने सिंघू, गाजीपुर और टीकरी बॉर्डर पर इंटरनेट सेवा को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया है। शनिवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दिल्ली की इन सीमाओं पर किसान केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि दिल्ली की तीन सीमाओं के अलावा इनसे सटे इलाकों में भी 29 जनवरी रात 11 बजे से 31 जनवरी रात 11 बजे तक इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड कर दी गई हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर

Tags:    

Similar News