शादी के जश्न पर चढ़ा मातम का रंग, गिफ्ट पैक में ऐसे आई दूल्हे की 'मौत'

Update: 2018-02-24 06:20 GMT

नई दिल्ली। ओडिशा के बोलगीर जिले में एक ऐसा चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप सभी दंग रह जाएंगे। दरअसल, यहां शादी का जश्न तब मातम के साये में तब्दील हो गया, जब एक रिसेप्शन समारोह में किसी ने दूल्हे को गिफ्ट पैक में बम रखकर भेज दिया। दूल्हे ने जैसे ही पैकेट खोला धमाका हुआ और देखते ही देखते वहाँ मौजूद दूल्हे के साथ दूल्हे की दादी और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। ख़बरों के मुताबिक़, इस धमाके में दुल्हन अभी गंभीर रूप से घायल है।

बता दें कि, इस नवविवाहित जोड़ों की शादी महज पांच दिन पहले ही हुई थी। इसके बाद ही यहां रिसेप्शन आयोजित किया गया था। इसी रिसेप्शन में किसी अनजान व्यक्ति ने गिफ्ट पैक में तोहफे के तौर पर बम दे दिया।

पुलिस ने बताया कि इस धमाके में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई और वहीं नविवाहित युवक की मौत राउरकेला के एक अस्पताल में चली गई। फिलहाल धमाके में घायल दुल्हन का इलाज बुरला के अस्पताल में किया जा रहा है।

गौरतलब है कि 18 फरवरी को ही मृतक सौम्य शेखर की शादी रीमा साहू से हुई थी। रिसेप्शन के बाद समारोह में आए गिफ्ट्स को जब उन्होंने खोल कर देखा तभी अचानक से धमाका हो गया। आनन्-फानन में जब घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया, तो वहीँ डॉक्टरों ने दूल्हे और दूल्हे की दादी को मृत घोषित कर दिया था।

फ़िलहाल, पुलिस ने इस इस मामले पर रिपोर्ट दर्ज अपनी आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News