बड़ी दुर्घटना: गैस भरते समय हुआ ब्लास्ट इतने लोगों की हुई मौत

हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया है। मृतकों की शिनाख्त रामश्री 62 और उसकी बेटी हेमलता 38 के रूप में हुई है। हादसे में घायल राजेश को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Update: 2023-07-23 06:41 GMT

नई दिल्लीः दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके के करावल नगर में मंगलवार सुबह छोटे एलपीजी सिलेंडर में गैस डालने के दौरा आग लगते ही सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसकी चपेट में पास खड़े 3 लोग आ गए। इस हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया है। मृतकों की शिनाख्त रामश्री 62 और उसकी बेटी हेमलता 38 के रूप में हुई है। हादसे में घायल राजेश को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी देखें : बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट हुईं टॉपलेस, बोल्ड अवतार में दिया पोज

पुलिस की मानें तो हादसा करावल नगर के न्यू सभापुर स्थित धन-धन सतगुरु आश्रम में हुआ । यहां कुछ लोग बड़े सिलेंडर से छोटे एलपीजी सिलेंडर में गैस डाल रहे थे।

जिसके दौरान अचानक रिसाव के बाद सिलेंडर में आग लग गई और वहां रखे 2 छोटे सिलेंडर फट गए। पास में ही मौजूद हेमलता राम श्री और राजेश इसकी चपेट में आ गए।

ये भी देखें : ऐसी जगह जहां आज नहीं होगा रावण दहन, हुआ था ये बड़ा हादसा

ब्लास्ट के बाद मामले की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद पीसीआर की मदद से तीनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हेमलता और रामश्री को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजेश का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

Tags:    

Similar News