सिद्धार्थ-संदीप पर हो थर्ड डिग्री का इस्तेमाल, सुशांत के चचेरे भाई ने की मांग

नीरज ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह पर अपना शक ज़ाहिर करते हुए उनके खिलाफ थर्ड डिग्री टॉर्चर का इस्तेमाल करनी की बात कही है।

Update: 2020-08-23 17:39 GMT
Sushant With Siddhartha

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। हालांकि अब मामला सीबीआई के कब्जे में है। जिसके बाद लोगों को ये उम्मीद लग रही है कि जल्द ही इस मामले में अब कोई रिजल्ट निकलेगा और अभिनेता को इंसाफ मिलेगा। फिलहाल केस अपने कब्जे में आने के बाद से सीबीआई ने काफी ऐक्टिव मोड पर अपनी जांच शुरू भी कर दी है।

इस बीच सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने इस मामले को लेकर अब बड़ा बयान दिया है। नीरज ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और संदीप सिंह पर अपना शक ज़ाहिर करते हुए उनके खिलाफ थर्ड डिग्री टॉर्चर का इस्तेमाल करनी की बात कही है।

सुशांत के भाई ने की सिद्दार्थ और संदीप के खिलाफ 3rd डिग्री टॉर्चर की मांग

Niraj Tweet

ये भी पढ़ें- सुशांत केस: रिया से कल पूछताछ करेगी CBI, खुलेंगे कई बड़े राज

अभी तक इस केस में सभी लोग सीबीआई की मांग कर रहे थे। अब केस सीबीआई के पास पहुंच चुका है। ऐसे में सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से सिद्धार्थ पिठानी और संदीप के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लेने की अपील की है। नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में कहा कि सिद्दार्थ पिठानी और संदीप सिंह पर मुझे शक है। मैं चाहता हूं कि इनके साथ 3rd डिग्री का प्रयोग कर पूछताछ होनी चाहिए।

Sushant With Siddhartha

ये भी पढ़ें- Election Breaking: बंगाल में मोदी के नाम पर लड़ेगी BJP, नहीं होगा CM का चेहरा

अब नीरज का ये ट्वीट ऐसे समय पर सामने आया है जब सीबीआई अपने फुल ऐक्शन में इस केस की जांच-पड़ताल कर रही है। वैसे आपको बता दें कि सुशांत के आर्ट डिज़ाइनर और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई पहले ही दोबार पूछताछ कर चुकी है। और मुंबई पुलिस भी सिद्धार्थ से अपने सवाल-जवाब कर चुकी है। ऐसे में सुशांत के भाई नीरज का सिद्दार्थ और संदीप के खिलाफ थर्ड डिग्री टॉर्चर की बात कहना इस केस में कई तरह के सवाल उठाता है।

सभी संदिग्धों से हो अच्छे से पूछताछ

Niraj Tweet

ये भी पढ़ें- असम में BJP के CM उम्मीदवार पर पूर्व CJI रंजन गोगोई का बड़ा बयान

सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक ने अपने ट्वीट में सिद्दार्थ और संदीप के अलावा बाकी संदिग्ध लोगों के खिलाफ भी अच्छे से पूछताछ करने की बात कही है। नीरज ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि साथ ही जितने भी संदिग्ध है रिया है, दीपेश है, कुक नीरज है। सब से अच्छे से पुछताछ होनी चाहिए। हम ये कतई नहीं चाहते हैं कि इस मामले में कोई निर्दोष फंसे। लेकिन हां कोई भी दोषी बचने भी नहीं चाहिए।

Sushant Singh Rajput

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ पर बड़ी खबर, इमरान सरकार ने कर दिया ये एलान

चाहे कोई बड़ी मछली ही क्यो न हो। वहीं अगर अब इस केस जांच-पड़ताल की बात करें तो सीबीआई पूरे ऐक्शन में नज़र आ रही है। जिसके चलते सीबीआई द्वारा अभी तक घटना वाले दिन को रिक्रिएट किया जा चुका है। वहीं सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से दो बार पूछताछ भी की जा चुकी है। ऐसा बताया जा रहा है कि जल्द ही रिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

Tags:    

Similar News