Noida: अमित शाह के कहने पर पीड़ित महिला से मिलने पंहुचे सांसद महेश शर्मा, बोले 48 घंटे में जेल में होगा गालीबाज श्रीकांत

Noida: नोएडा सांसद महेश शर्मा केंद्रीय गृह मंत्री के कहने पर पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करने पहुंचे और कहा 48 घंटे के अंदर आरोपी श्रीकांत त्यागी जेल में होगा ।

Update:2022-08-06 18:05 IST

श्रीकांत त्यागी: Photo- Social Media

Click the Play button to listen to article

Noida News: श्रीकांत त्यागी मामले (Shrikant Tyagi case) को लेकर बीजेपी (BJP) आलाकमान भी एक्टिव हो गई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah), बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मामले पर संज्ञान लिया है। खूद को भाजपा नेता बताने वाला श्रीकांत (Shrikant) का एक महिला के साथ अभद्रता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।


मामला तूल पकड़ने के बाद वह फरार है। शीर्ष नेताओं के दवाब के बाद पुलिस ने 4 टीमें गठित कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। उधर, नोएडा सांसद महेश शर्मा केंद्रीय गृह मंत्री के कहने पर पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करने पहुंचे और 48 घंटे के अंदर आरोपी श्रीकांत त्यागी को जेल में डालने की बात कही।

पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती

पूर्व केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंचे और महिलाओं से बातचीत की। इस दौरान पीड़ित महिला ने शर्मा से बात करते हुए बताया - मैं माली से बात कर रही थी, तभी वह गाली देने लगे। जिस समय ये विवाद हुआ था, उस दौरान यहां कई महिलाएं मौजूद थीं, जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया उससे सभी स्तब्ध हो गईं। पीड़ित महिला ने नोएडा सांसद से आरोपी श्रीकांत त्यागी को जेल भेजने और उसके द्वारा किए गए अतिक्रमण को तोड़वाने की मांग की। महिला ने सोसायटी के सचिव की शिकायत भी बीजेपी सांसद से की।

महिलाओं की बात सुनने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि मैंने पुलिसकर्मियों से उसे 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने को कहा है। पुलिस अदालत से वारंट ले गई है। उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति चुनाव के बाद जेपी नड्डा और यूपी सीएम ने भी घटना का संज्ञान लिया है। वहीं शर्मा ने आरोपी के बीजेपी के साथ रिश्ते को लेकर कहा कि उन्होंने आज तक अपने सियासी जीवन में उसे किसी कार्यक्रम में नहीं देखा।

बीजेपी नेताओं के साथ वाली तस्वीरें वायरल

खूद को बीजेपी का बड़ा नेता बताने वाला श्रीकांत त्यागी बड़ा नेता हो या न हो लेकिन उसके तमाम बीजेपी के कद्दावर नेताओं के साथ तस्वीरें जरूर है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आरोपी श्रीकांत की तस्वीरें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, डिप्टी सीएम केशव मौर्या और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के साथ सोशल मीडिया पर मौजूद है, जिससे भगवा दल की काफी फजीहत हुई है। अब भाजपा के नेता इसे लेकर सफाई देने में जूट गए हैं। अब तक कई नेता और प्रवक्ता श्रीकांत की बीजेपी के साथ किसी प्रकार के संबंध को खारिज कर चुके हैं। 

Tags:    

Similar News