लादेन ने पुलिस को दी चुनौती, बोला-मरने के 1 हजार साल बाद भी निभाऊंगा दुश्मनी

पुलिस डकैत लादेन और वीडियो वायरल करने वाले युवक की तलाश कर रही है। पुलिस लगातार बीहड़ो में तलाशी अभियान भी चला रही है। उसके खिलाफ संगीन धाराओं में करीब एक दर्जन अभियोग पंजीबद्ध है।

Update: 2020-12-25 13:41 GMT
लादेन ने बीते दिन एक युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट कर उसे अपशिष्ट पदार्थ पिलाकर 25 नवंबर 2020 को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

जोधपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में बड़ी ही तेजी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दस हजार का कुख्यात इनामी डकैत ओमवीर उर्फ लादेन गुर्जर पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए दिखाई दे रहा है।

वीडियो में डकैत लादेन एक तरफ अपनी तकलीफ बयान कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एनकाउंटर को लेकर पुलिस को धमका भी रहा है।

एनकाउंटर को लेकर डकैत लादेन बोल रहा है कि ओमवीर उर्फ लादेन को मारना कोई छोटी-मोटी चीज नहीं है। अगर वह मर भी गया तो एक हजार वर्ष तक उसका बैर चलेगा।

लादेन ने पुलिस को दी चुनौती, बोला-मरने के 1 हजार साल बाद भी निभाऊंगा दुश्मनी (फोटो:सोशल मीडिया)

कांप रहा कश्मीर: यहां चिल्लै-कलां का भयानक प्रकोप, बारिश-बर्फबारी से बुरा हाल

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह पर लगाया ये बड़ा आरोप

इस वीडियो के जरिये डकैत लादेन जिले की बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पर आरोप लगा रहा है कि वह उसके विरुद्ध पुलिस पर कार्रवाई के लिए अनावश्यक दबाव बना रहे हैं।

करीब 2 मिनट 5 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। बता दें कि अभी हाल ही में

डकैत ओमवीर उर्फ लादेन जेल से छूटने के बाद फिर से अपराध की दुनिया में वापस लौट गया।

उसने बीते दिनों कंचनपुर थाना इलाके में एक युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट कर उसे अपशिष्ट पदार्थ पिलाकर 25 नवंबर 2020 को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

भारत में जल्द शुरू होगा वैक्सीनेशन, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कही ये बात, जानें यहां सब कुछ

लादेन ने पुलिस को दी चुनौती, बोला-मरने के 1 हजार साल बाद भी निभाऊंगा दुश्मनी (फोटो:सोशल मीडिया)

दर्जनों केस दर्ज

उसके बाद बसेड़ी थाना इलाके में नहर ठेकेदार के कर्मचारियों से मारपीट कर 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी। धौलपुर जिले में डकैत लादेन के खिलाफ संगीन धाराओं में करीब एक दर्जन अभियोग पंजीबद्ध है जिसे लेकर जिला पुलिस ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

बसईडांग थाना इलाके में डकैत केशव गैंग एवं पुलिस के मध्य हुई मुठभेड़ में केशव गैंग के साथ डकैत लादेन भी वारदात में शामिल रहा था। सूत्रों से मिली जानकारी में पुलिस डकैत लादेन और वीडियो वायरल करने वाले युवक की तलाश कर रही है। पुलिस लगातार बीहड़ो में तलाशी अभियान भी चला रही है।

कांपा पोस्टमार्टम हाउस: शव देख सभी के खड़े हो गए रोंगटे, पिता बना बच्चे का कातिल

Tags:    

Similar News