सीमा पर हमला: दो इलाकों में भयानक गोलाबारी, आर्मी ने सिखाया सबक

किस्तान लगातार जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर उल्लंघन कर रहा है। इसके अलावा आतंकवादी गतिविधियों को भी बढ़ा रहा है। इसी कड़ी में पाक सेना ने आज कश्मीर में दो इलाकों में गोलाबारी की।

Update: 2020-07-21 16:48 GMT

श्रीनगर: दुनिया कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है। वहीं पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान लगातार जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर उल्लंघन कर रहा है। इसके अलावा आतंकवादी गतिविधियों को भी बढ़ा रहा है। इसी कड़ी में पाक सेना ने आज कश्मीर में दो इलाकों में गोलाबारी की।

पाकिस्तान की सेना ने किया सीज फायर उल्लंघन

जम्मू कश्मीर में मंगलवार को एक बार पाकिस्तानी है सीमा उल्लंघन कर भारतीय जवानों पर फायरिंग कर दी। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के 2 छात्रों को अलग-अलग क्षेत्रों में गोलाबारी की पर मोर्टार दागे।

ये भी पढ़ेंः कोरोना को मात देगा ये इम्यूनिटी बूस्टर! ऐसे करें इस्तेमाल, आपको मिलेगी ताकत

नौशेरा सेक्टर और सुंदरबनी में सीमा पार से गोलाबारी

पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर तोड़ते हुए फायरिंग की। वहीं राजौरी जिले के ही सुंदरबनी सेक्टर में भी पाक सेना ने गोलाबारी की और मोर्टार भी दागे। हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कार्रवाई की।

ये भी पढ़ेंः गूगल मैप्स देगा कोरोना टेस्टिंग सेंटर की जानकारी, ऐसे करें सर्च

पाकिस्तान नहीं आ रहा बाज

गौरतलब है कि हाल के दिनों में पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन की घटनाओं में इजाफा हुआ है। अब तक पाकिस्तान की ओर से कई बार सीमा पर सीज फायर का उललंघन हो चुका है।कहा जा रहा है कि आतंकी घुसपैठ की साजिश के तहत पाक सेना लगातार हमले के रही हैं। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपेरशन आल आउट चला रखा है। जिसके चलते अब तक सैकड़ो आतंकी मारे जा चुके हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News