वाह रे पीएम: कश्मीर की होड़ में अपने ही घर के लिए सौतन बना इमरान

पाकिस्तान  के पीएम इमरान खान ने भारत पर मानवाधिकार उल्लंधन का आरोप लगाने के बाद अब अपने करनी पर बुरा फंसते जा रहे हैं। इमरान द्वारा अपने राजनीतिक विरोधियों को जेल में डालने के बाद अपने ही घर यानी पाकिस्तान में मानवाधिकार का उल्लंधन किए जा रहे हैं।

Update: 2023-09-02 02:52 GMT
वाह रे पीएम: कश्मीर की होड़ में अपने ही घर के लिए सौतन बना इमरान

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारत पर मानवाधिकार उल्लंधन का आरोप लगाने के बाद अब अपने करनी पर बुरा फंसते जा रहे हैं। इमरान द्वारा अपने राजनीतिक विरोधियों को जेल में डालने के बाद अपने ही घर यानी पाकिस्तान में मानवाधिकार का उल्लंधन किए जा रहे हैं। ये सब करके उन्होंने ये साबित कर दिया कि मानवाधिकार उल्लंधन का असल गुनहगार तो वह खुद ही है।

यह भी देखें... हारा पाकिस्तान: भारत की बड़ी जीत, अब पाई-पाई के लिए तरसेगा ये देश

घाटी का सहारा लेकर इमरान खान अपने राजनीतिक विरोधियों को परेशान कर रहे हैं। ऐसे कई मामले है जिसमें उन्हें अपने राजनीतिक विरोधियों को चुप करने के लिए जेल का सहारा लेना पड़ा।

बता दें कि मौलाना फजलुर्रहमान की जमियत उलेमा-ए-इस्‍लाम फजल 31 अक्‍टूबर को आजादी मार्च का आयोजन कर रहे हैं। इस आंदोलन में पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी का समर्थन हासिल है।

इसके साथ ही इमरान की यह चाल है कि कश्‍मीर को लेकर देश में एक अघोषित इमरजंंसी का बहाना लेकर उनको जेल में डाल दिया जाए। इसे लेकर वहां का विपक्ष सचेत हो गया है। और तो और इमरान के विरूध्द विरोध ने भी प्रचंड रूप धारण कर लिया है।

यह भी देखें... मोदी-शाह यहां करेंगे रैलियां: आज महाराष्ट्र-हरियाणा में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

Tags:    

Similar News