गद्दार पाकिस्तान: LoC पर अचानक ताबड़तोड़ गोलाबारी, भारतीय सेना पर किया हमला

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर के जबड़ा बटाड और कमलाकोट एरिया में सीजफायर उल्लंघन किया। सीमा पार से जमकर गोलाबारी हुई, जिसका सेना ने माकूल जवाब दिया।

Update: 2021-02-04 03:16 GMT
पाकिस्तान चौकियों और रिहायशी इलाकों पर कर रहा गोलीबारी

श्रीनगर: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की ओर से बॉर्डर पर लगातार सीज फायर उल्लंघन हो रहा है। ऐसे में भले ही भारतीय जवान पाकिस्तानी सेना को गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे लेकिन एलओसी पर शान्ति भंग करने के साथ ही नुकसान करने में पड़ोसी देश सफल भी हुआ। इसी कड़ी में बुधवार को राजौरी में एलओसी पर हुई गोलाबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया।

उरी सेक्टर के जबड़ा बटाड और कमलाकोट एरिया में सीजफायर उल्लंघन

दरअसल, गुरुवार की सुबह पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर के जबड़ा बटाड और कमलाकोट एरिया में सीजफायर उल्लंघन किया। सीमा पार से जमकर गोलाबारी हुई, जिसका सेना ने माकूल जवाब दिया।

ये भी पढ़ें- भयानक गैंगरेप: नाबालिग के शरीर को नोचते रहे हैवान, दरिंदगी की हर सीमा पार

राजौरी जिले में गोलीबारी, जवान शहीद

वहीं बीते दिन राजौरी जिले के पास भी नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान ने गोलीबारी की, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। इस बारे में रक्षा प्रवक्ता ने जानकारी दी कि एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पड़ोसी देश द्वारा की जा रही लगातार गोलीबारी में इस साल अब तक चार जवान शहीद हो चुके हैं। वहीं कल सहीद हुए जवान की पहचान लक्ष्मण के तौर पर हुई, जो जोधपुर के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना ने सुंदरबनी में बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस दौरान हमले में लक्ष्मण गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गयी। जनवरी से अब तक पाकिस्तानी गोलीबारी में सेना के चार जवान शहीद हो चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News