मोदी की फोटो पर बवालः EC के आदेश पर लोगों का ऐसा रिएक्शन, छिड़ गई बहस

एक यूजर्स ने इस फैसले को सही बताते हुआ कहा कि "ये गलत है और इसपर चुनाव आयोग को एक्शन लेना ही चाहिए।" सोशल मीडिया पर दोनों पार्टियों के समर्थन में लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर्स का कहना है कि "वो हमारे पीएम हैं फिर इसमें क्या समस्या है, ये तो बांग्लादेशी मानसिकता है।"

Update: 2021-03-04 07:21 GMT
मोदी की फोटो पर बवालः EC के आदेश पर लोगों का ऐसा रिएक्शन, छिड़ गई बहस

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की शिकायत पर चुनाव आयोग ने 72 घंटे में पीएम मोदी की वैक्सीन वाली तस्वीर हटाने का आदेश दिया। जिसके बाद से इस आदेश को लेकर लोगों के सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इस आदेश को लेकर कोई TMC को घेर रहा है, तो कोई इसे सही बता रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन

चुनाव आयोग के आदेश के बाद से ही कई यूजर्स ने TMC पर निशाना साधना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी तरफ इस आदेश का कई लोग समर्थन भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने कहा कि "सुरक्षा के लिए कोवीड वैक्सीन की आवश्यकता होती है, लेकिन प्रमाणपत्र अनावश्यक है, लोगों को सुरक्षा की जरूरत है न कि प्रमाणपत्र और कागज की।" एक यूजर्स ने पूछा कि "क्या आप ये सोचते हैं कि लोग आपको इसके लिए वोट करेंगे, कि उनकी तस्वीर गैरकानूनी जगहों पर लगी है।

वहीं एक यूजर्स ने इस फैसले को सही बताते हुआ कहा कि "ये गलत है और इसपर चुनाव आयोग को एक्शन लेना ही चाहिए।" सोशल मीडिया पर दोनों पार्टियों के समर्थन में लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर्स का कहना है कि "वो हमारे पीएम हैं फिर इसमें क्या समस्या है, ये तो बांग्लादेशी मानसिकता है।" कई यूजर्स का कहना है कि "क्या लोग फोटो देखकर वोट करते है?" वहीं एक ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन को ये तक पूछा कि "आप किस स्कूल में पढ़े हैं।"

ये भी देखें: हिंदी सिनेमा की मां दीना पाठक, इन फिल्मों में चुलबुले अंदाज़ से जीता सबका दिल

TMC ने क्या शिकायत की थी

TMC के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर शिकायत की। जिसमें उन्होंने वैक्सीनेशन पर पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर शिकायत की। अपने शिकायत में कहा कि "पीएम मोदी इसके जरिये अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं, साथ ही वैक्सीन बनाने का क्रेडिट भी ले रहे हैं।" जिसके बाद चुनाव आयोग ने इस मामले में एक्शन लेने हुए 72 घंटे में पीएम मोदी की तस्वीर को हटाने का आदेश दे दिया।

ये भी देखें: तस्वीरों में देखें: हाल-ए-गोमती, अपने हाल पर आंसू बहा रही

रिपोर्ट-अपूर्वा चंदेल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News