अब तानाजी के वीडियो में छेड़छाड़, पीएम मोदी को दिखाया शिवाजी और शाह को...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्रपति शिवाजी के तौर पर दिखाने पर महाराष्ट्र में एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है। पहले एक किताब में पीएम मोदी की तुलना शिवाजी से की गई थी। अब बॉलीवुड फिल्म 'तानाजी' के एक वीडियो में छेड़छाड़ किया गया है।

Update: 2020-01-21 16:46 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छत्रपति शिवाजी के तौर पर दिखाने पर महाराष्ट्र में एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है। पहले एक किताब में पीएम मोदी की तुलना शिवाजी से की गई थी। अब बॉलीवुड फिल्म 'तानाजी' के एक वीडियो में छेड़छाड़ किया गया है जिसमें पीएम मोदी को शिवाजी और गृह मंत्री अमित शाह को तान्हा जी दिखाया गया है।

इस वीडियो को निंदा करते हुए महाराष्ट्र के गृह मंत्री देशमुख ने कहा कि उन्हें वीडियो को लेकर शिकायत मिली हैं और सरकार इस मुद्दे को यूट्यूब के समक्ष उठाएगी। इस क्लिप को सबसे पहले 'Political Kida' नाम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फिल्म के खलनायक उदयभान सिंह राठौड़ के रूप में दिखाया है।

यह भी पढ़ें...सोनिया गांधी ने पंजाब कांग्रेस कमेटी को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

शिवसेना नेता संजय राउत ने भी साफ-साफ कहा है कि छत्रपति शिवाजी के 'अपमान' को पार्टी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने यह भी पूछा कि जो लोग उनकी टिप्पणी का विरोध कर रहे थे, अब क्लिप पर चुप क्यों हैं? राउत ने बीजेपी नेता उदयराजे भोसले को यह साबित करने के लिए कहा था कि वह शिवाजी महाराज के वशंज हैं।

यह भी पढ़ें...रेल टिकट पर सबसे बड़ा खुलासा, एजेंट के 3000 बैंक खाते, पाकिस्तान, दुबई से जुड़े तार

इससे पहले दिल्ली बीजेपी के नेता जय भगवान गोयल ने आज के शिवाजी - नरेन्द्र मोदी। नाम से किताब लिखी थी। इसमें उन्होंने मोदी की तुलना शिवाजी से की है। उनके खिलाफ नागपुर में भी शिकायत दर्ज की गई थी।

Tags:    

Similar News