प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, बहुत हो गया, अब नहीं सहेंगे आतंकवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बस, अब बहुत हो गया। हम लगातार नुकसान नहीं सकते हैं। पुलवामा और उरी आतंकवादी हमलों का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने आतंक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

Update: 2019-03-10 08:11 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बस, अब बहुत हो गया। हम लगातार नुकसान नहीं सकते हैं। पुलवामा और उरी आतंकवादी हमलों का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने आतंक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें.....इमरान ने कहा- नवाज शरीफ को उनकी पसंद का इलाज मुहैया कराया जाए

प्रधानमंत्री ने CISF के 50वें स्थापना दिवस समारोह के मौके पर बोल रहे थे। इस मौके पर सुरक्षाकर्मियों की खुलकर तारीफ की। CISF को देश और औद्योगिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा का आधार बताते हुए पीएम ने कहा कि वैभवशाली भारत के निर्माण में आपका योगदान अमूल्य है।



प्रधानमंत्री ने CISFमें महिला सुरक्षाकर्मियों की बड़ी भागीदारी को भी देश के लिए महत्वूपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि वर्दी पहननेवाली बेटियों की संख्या CISF में सबसे ज्यादा है और मैं बेटियों के साथ उनकी माताओं का भी अभिनंदन करता हूं।

यह भी पढ़ें.....प्रचार में सैनिकों और सेना की तस्वीरों का इस्तेमाल न करें : निर्वाचन आयोग



गाजियाबाद में CISF कैंप में जवानों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, 'आपके जिम्मे यात्रियों की सुरक्षा है। आपके हाथ में देश के औद्योगिक प्रतिष्ठान हैं। किसी वीआईपी की सुरक्षा देने से कहीं बड़ा आपका काम है। आप अपना काम कितनी मुस्तैदी से निभाते हैं, मैं खुद इसका साक्षी हूं। एक बार मेरे साथ एक बहुत बड़े नेता यात्रा कर रहे थे। एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच में कोई छूट नहीं दी गई, वह बेहद नाराज हो गए। फ्लाइट जब लैंड की तो मैंने कहा, मैं आगे चला जाता हूं ताकि पहले मेरी सुरक्षा हो। यह आपकी शक्ति और मुस्तैदी है कि आप सुरक्षा को इतना अहम मानते हैं।'

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनावों के तारीखों का आज हो सकता है ऐलान, चुनाव आयोग की शाम 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Tags:    

Similar News