PM Modi Birthday: पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर लोग इस अंदाज में दे रहे जन्मदिन की बधाई, देखें यहां

PM Modi Birthday: पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने विशेष तैयारियां की है। वहीं, पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हे देश और विदेश से शुभकामनाएं दी जा रही हैं

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-09-17 04:33 GMT

PM Modi Birthday (Social Media)

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद् मोदी आज रविवार (17 सितंबर) को अपना 73वां जन्मदिवस मना रहे हैं। उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने विशेष तैयारियां की है। वहीं, पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हे देश और विदेश से शुभकामनाएं दी जा रही हैं। बीजेपी समेत अन्य पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता उन्हे जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि बीजेपी कार्यकर्ता और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किस अंदाज में शुभकामनाएं और बधाई सोशल मीडिया के माध्यम से दे रही है।

सोशल मीडिया पर जन्मदिन बधाई संदेश

- डॉ. राम सारस्वत ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेद्र मोदी जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं। देश की प्रगति, विश्व के कल्याण की जिस भावना से आप कार्य कर रहे हैं, उसने वैश्विक स्तर पर भारत को सक्षम नेतृत्वकर्ता के रूप में स्थापित किया है। ईश्वर आपको इसी ऊर्जा से देशसेवा को समर्पित रहने की शक्ति दें।

- रेखा तिवारी ने लिखा कि विश्व पटल पर भारत का वैभव एवं सम्मान बढ़ाने वाले देश के यशस्वी एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं l ईश्वर से आपके शतायु व स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करती हूँ।

- यति शर्मा ने बधाई देते हुए लिखा कि अतुलनीय परिश्रम, कर्तव्यनिष्ठा और सृजनशीलता के साथ राष्ट्र को निरंतर प्रगति पथ पर ले जाने वाले भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्म दिवस की बहुत बहुत बधाई और हार्दिक शुभकामनाएँ। ईश्वर आपको स्वस्थ और दीर्घायु बनाये रखें।

एडवोकेट ऋषिकेश तिवारी ने लिखा कि माँ भारती के परम उपासक, 'नए भारत' के शिल्पकार, 'विकसित भारत' के स्वप्नद्रष्टा, 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के प्रति संकल्पित, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई...

सुधा साहू ने लिखा कि विश्व के सबसे प्रभावशाली नेता, मां भारती के सपूत, कर्मयोगी एवं राष्ट्र ऋषि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके कुशल नेतृत्व में भारत विकास, सशक्तता और समृद्धि के नए आयाम स्थापित कर रहा है।

डॉक्टर विक्रम पटेल ने एक्स पर लिखा आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें। आपके नेतृत्व में देश से भय, भूख और भ्रष्टाचार पूरी तरह समाप्त हो और हम पुनः विश्व गुरु का स्थान प्राप्त करें यही शुभकामनाएँ।

अभिषेक रंजन ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से होने के बावजूद देश के सर्वोच्च पद पर पिछले 9 साल से एवं राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राजनीति के केंद्रबिंदु श्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आपने जो सफलता हासिल किया है वह अतुलनीय हैं l

जिगर जोशी नाम के यूजर ने लिखा माँ भारती के परम उपासक, 'नए भारत' के शिल्पकार, 'विकसित भारत' के स्वप्नद्रष्टा, 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के प्रति संकल्पित, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! विकसित भारत' के निर्माण के लिए आपका समर्पण और विजन अतुलनीय है। प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो, आपका यशस्वी नेतृत्व हम सभी को प्राप्त होता रहे, यही प्रार्थना है।

विनोद ने लिखा जीवन यात्रा की चौखट पे शुभकामनाओं के दिये हमेशा रौशन रहें। मोदी जी जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई, एवं अनगिनत शुभकामनाएँ।

अभिषेक बंसल ने जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि 'अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प को सिद्ध करने के लिए राष्ट्र सेवा में समर्पित, भारतीय जनमानस के गौरव एवं लोकप्रियता के पर्याय देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनायें। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों, सदा स्वस्थ व मातृभूमि की सेवा में समर्पित रहें तथा आपके यशस्वी नेतृत्व में माँ भारती परम वैभव को प्राप्त करें, साथ ही हम सभी को आपका अमूल्य मार्गदर्शन सदैव प्राप्त होता रहे।


Tags:    

Similar News