Golden Globe Awards: पीएम मोदी व सीएम योगी ने RRR की टीम को ग्लोडन ग्लोब्स पुरस्कार जीतने पर दी बधाई, कही ये बात

Golden Globe Awards: पीएम मोदी व सीएम योगी ने फिल्म ‘नाटु नाटु’ के गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीतने पर फिल्म से जुड़े लोगों को बुधवार को बधाई दी।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-11 13:10 GMT

पीएम मोदी व सीएम योगी ने RRR की टीम को दी बधाई (Pic: Social Media)

Golden Globe Awards: अमेरिका के बेवर्ली हिल्स में चल रहे 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड फंक्शन में निर्देशक एस. एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' के गीत'नाटू-नाटू' को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड दिया गया। इस सफलता पर इस सफलता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म 'आरआरआर' के गीत 'नाटु नाटु' के गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीतने पर फिल्म से जुड़े लोगों को बुधवार को बधाई दी। 

पीएम मोदी ने कहा हर भारतीय को गौरवान्वित किया

पीएम मोदी ने 'नाटू-नाटू' को अवॉर्ड मिलने पर ट्वीट किया 'एक बेहद खास उपलब्धि, @mmkeeravaani, प्रेम रक्षित, काल भैरव, चंद्रबोस, @Rahulsipligung. मैं एसएस राजा मौली, तारक, राम चरण, RRR Movie की पूरी टीम को बधाई देता हूं। इस प्रतिष्ठित सम्मान ने हर भारतीय को गौरवान्वित किया है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे समृद्ध संगीत, साहित्य, संस्कृति एवं कला के विस्तार का यह अमृत काल है। वैश्विक मंच पर मिले इस सम्मान हेतु 'RRR' की पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

बता दें कि बता दें कि एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर को दुनिया भर में पसंद किया गया। नाटु नाटु गीत को एम एम कीरावनी ने लिखा था और इसे राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने गाया है। गाने को हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ किया गया था।  फिल्म आरआरआ में जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिका में हैं. 


Tags:    

Similar News