मनाएंगे काली दिवाली! RBI और PMC बैंक की बैठक खत्म

काफी समय से घोटाले की वजह से गंभीर वित्तीय मुसीबत का सामना कर रहे PMC बैंक के खाताधारकों की RBI के साथ बैठक खत्म हो गई है।

Update: 2019-10-22 12:42 GMT

नई दिल्ली: काफी समय से घोटाले की वजह से गंभीर वित्तीय मुसीबत का सामना कर रहे PMC बैंक के खाताधारकों की RBI के साथ बैठक खत्म हो गई है। RBI ने खाताधारकों से बताया है कि आपका पैसा पूरी तरीके से सेव है। RBI ने इसको लेकर 25 अक्टूबर तक का टाइम मांगा है। मीटिंग के बाद खाताधारकों ने आंदोलन को 30 अक्टूबर तक रोकने का फैसला किया है।

इस बार दिवाली खाताधारकों को काली दिवाली के तौर पर मनाएंगे। हम आपको बता दें कि RBI के ऑफिस में PMC खाताधारकों की पांच सदस्यों की मीटिंग हुई थी। मीटिंग में PMC बैंक खाताधारकों की मांग थी कि दिवाली से पहले RBI PMC में जमा रकम को खाताधारकों को वापस कराए। इसके अलावा जो भी रोक लगाई गई है उसे वापस लिया जाए।

ये भी देखें:तेजस एक्सप्रेस: ट्रेन में हॉस्टेस से सही से पेश आने का पाठ पढ़ायेगा रेलवे

PMC बैंक में मामले में आज क्या हुआ-

RBI के ऑफिस में RBI अधिकारियों की PMC Bank खाताधारकों के एक ग्रुप के साथ बैठक खत्म हो गई है। PMC बैंक खाता धारकों का ग्रुप वापस आ गया है। RBI के अधिकारियों का कहना है कि बैंक में खाता धारकों का पैसा पूरी तरह से सेव है। RBI अधिकारियों की ग्रुप के साथ कुल 19 चीजों को लेकर पर चर्चा हुई है। RBI अधिकारियों का कहना है कि CLR और SLR को बैंक को हाथ नहीं लगाने दिया जाएगा।

खाताधारक इस बार मनाएंगे काली दिवाली-

PMC बैंक के खाताधारकों ने इस बार काली दिवाली मनाने का फैसला किया है। RBI के अधिकारियों ने खाताधारकों के ग्रुप से 25 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक टाइम मांगा है। आपको बता दें कि खाताधारकों ने RBI को 30 अक्टूबर तक का समय दिया है।

ये भी देखें:न्यूजट्रैक का एग्जिट पोल हरियाणा और महाराष्ट्र में इतिहास रचेगी भाजपा

RBI अधिकारियों का कहना है कि PMC बैंक को रिवाइवल पैकेज देने का प्रयास किया जाएगा। खाताधारकों ने PMC बैंक के जिस भी खाताधारक की मृत्यु हुई है उन सभी के परिजन को 25 लाख रुपए मुआवजे की मांग की है।

Tags:    

Similar News