पुलिस को चुम्मी से डर लगता है साहब, अपराधी से नहीं ! देखकर उड़ जाएगें होश

बात है किस करने की! जब एक शख्स ने पुलिस वाले को सरेआम दे दी चुम्मी। वाक्या है हैदराबाद में हो रहे बोनालू फेस्टिवल का। फेस्टिवल में रात के समय एक पुलिस ऑफिसर को वहीं मौजूद किसी शख्स ने किस कर लिया।

Update: 2019-07-31 11:22 GMT
पुलिस को चुम्मी से डर लगता है साहब, अपराधी से नहीं ! देखकर उड़ जाएगें होश

नई दिल्ली : बात है किस करने की! जब एक शख्स ने पुलिस वाले को सरेआम दे दी चुम्मी। वाक्या है, हैदराबाद में हो रहे बोनालू फेस्टिवल का। फेस्टिवल में रात के समय एक पुलिस ऑफिसर को वहीं मौजूद किसी शख्स ने किस कर लिया। अब उस शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह घटना 28 जुलाई रविवार की है। किस करने वाले की उम्र 28 साल बताई जा रही है जो उस समय शराब के नशे में था।

यह भी देखें... उन्नाव रेप केस का सच सिर्फ एक ‘मोबाइल फोन’ से आएगा सामने

डांस करते-करते पुलिसकर्मी पर आया दिल

किस करने वाला ये वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों का एक समूह सड़क पर डांस कर रहा है और उसी दौरान आरोपी ने एक पुलिसकर्मी को बाहों में भर लिया और उसे किस कर लिया। इसके तुरंत बाद पुलिसकर्मी ने उसे धक्का देकर खुद से अलग किया और उसे थप्पड़ मार दिया।



मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, आरोपी एक निजी बैंक में काम करता है। नल्लाकुंताला पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के. मुरलीधर ने कहा कि उन्होंने आईपीसी की धारा 353 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को फिलहाल हिरासत में लिया गया है।

आपको बता दें, हैदराबाद का ये बोनालू एक हिंदू फेस्टिवल है। जो हर साल तेलंगाना में मनाया जाता है और जिसमें लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा होती है। यह फेस्टिवल 28 जुलाई को समाप्त होगा।

यह भी देखें... स्वाति मालीवाल ने सीएम योगी से की रिक्वेस्ट, खत्म करें कुलदीप सिंह की विधायकी

Tags:    

Similar News