भाजपा नेताओं के काम क्रीड़ा का वीडियो लीक, ये IAS भी लिस्ट में शामिल, देखें...

हिमाचल प्रदेश के दो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दो नेताओं का अश्लील वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद पार्टी ने दोनों नेताओं को निलंबित कर दिया। निलंबित नेताओं में एक पदाधिकारी भी है। दोनों कुल्लू जिले की युवा इकाई से जुड़े थे। एक वीडियो एक अधिकारी का भी वायरल हो रहा है।

Update: 2019-07-30 12:18 GMT

शिमला: हिमाचल प्रदेश के दो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दो नेताओं का अश्लील वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद पार्टी ने दोनों नेताओं को निलंबित कर दिया। निलंबित नेताओं में एक पदाधिकारी भी है। दोनों कुल्लू जिले की युवा इकाई से जुड़े थे। एक वीडियो एक अधिकारी का भी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें...‘सुहागरात’ में मर्दांगी साबित करनी है तो याद रखो ये 4 काम, होगा किला फतह

इस समय आए दिन किसी न किसी का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन इन दो वीडियो ने तहलका मचाकर रख दिया है। हिमाचल प्रदेश की बीजेपी के युवा महिला नेता और पुरुष नेता का सेक्स वीडियो इन दिनों सबसे अधिक वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें...अपनी सुंदर , सुशील और !@#$ उर्वशी को क्यों भड़का दिया, अब झेलो

ये दोनों युवा नेता किसी गेस्टहाउस के बाथरूम में नंगे स्नान करते हुए काम क्रीड़ा कर रहे हैं। यह वीडियो बारह मिनट से अधिक का है। वीडियो को देखकर यह पता चलता है कि यह वीडियो दोनों की आपसी सहमति से बनाया गया है। फिर यह कैसे लीक हुआ?

दूसरा सेक्स वीडियो मध्य प्रदेश के एक अधिकारी का है। इस IAS अधिकारी के वीडियो में लड़की है और शराब है। कहा जा रहा है कि यह अधिकारी मध्य प्रदेश के एक मंत्रालय में PS और ACS रह चुका है। वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। राज्य के शायद पहली बार किसी आईएएस अधिकारी का सेक्स वीडियो वायरल हुआ है।

Tags:    

Similar News