जमीन और आकाश में घोटाले के बाद अब कांग्रेस ने किया गोत्र घोटाला: श्रीकांत शर्मा

Update: 2018-11-30 11:54 GMT

बरेली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान चुनाव प्रचार के दौरान अपने गोत्र का खुलासा किया था। राहुल गांधी के गोत्र के खुलासे पर उत्तर प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंश्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। यूपी के ऊर्जा मंत्री ने राहुल गांधी पर गोत्र घोटाला का आरोप लगाया है। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने जमीन और आकाश के बाद अब गोत्र घोटाला भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें.....महेंद्र नाथ पांडे ने किया राहुल गांधी के गोत्र पर हमला, कहा- वह इटलस्ट गोत्र से आते

जैकेट के उपर जनेऊ पहनेंगे तो लोग गोत्र तो पूछेंगे ही

योगी सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी पहचान बताने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक डरपोक पार्टी है। शर्मा ने कहा कि जब लोग जैकेट के ऊपर जनेऊ पहनेंगे तो लोग गोत्र पूछेंगी ही। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने अपना गोत्र नहीं, बल्कि अपने पिता के नाना का गोत्र बताया है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि राहुल अपने माता-पिता का गोत्र बताते तो समझ में आता।

यह भी पढ़ें.....शंकराचार्य से राहुल गांधी के मंदिर में प्रवेश पर प्रतिबंध की मांग कर, मचाई सनसनी

जाति की राजनीति करती है कांग्रेस

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा जाति और मजहब की राजनीति करती है। वह विकास की कभी बात नहीं करती। श्रीकांत शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि कांग्रेस जितना कीचड़ उछलेगी कमल उतना ही खिलेगा। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत ने युवा संसद में बोलते हुए कहा कि देश में बार-बार होने वाले चुनाव विकास को बाधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में चुनाव ग्राम प्रधान से लेकर प्रधानमंत्री तक एक बार एक ही समय पर होना चाहिए।

यह भी पढ़ें.....सीएम योगी ने कांग्रेस-राहुल पर कसा तंज, कहा- कौन है चोर, ये सब जानते हैं

केंद्र और राज्य सरकार ने 5 करोड़ परिवारों को दिया LPG सिलिंडर

श्रीकांत ने यह भी बताया कि केंद्र और यूपी ने करीब 5 करोड़ परिवारों तक एलपीजी सिलेंडर देने के साथ-साथ एक करोड़ से ज्यादा यूपी के घरों में बिजली पहुंचाई। बता दें कि श्रीकांत शर्मा आज युवा संसद के समापन कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे इस दौरान उन्होंने भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े युवाओं से बात की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, संगठन मंत्री भवानी सिंह, सुभाष युध्वंस, वरुण गोयल, मनीष मौजूद रहे।

बता दें कि राजस्थान चुनाव प्रचार के दौरान पुष्कर में दर्शन करने के दौरान वहां के पुजारी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना गोत्र बताया था राहुल ने बताया कि वह कौल (कश्मीरी) ब्राह्मण हैं और दत्तात्रेय उनका गोत्र है। इसके बाद पुजारी ने मंदिर में पूजा संपन्न कराई।

Tags:    

Similar News