AIIMS रेफर किए गए रामनाथ कोविंद, जानें कैसा है राष्ट्रपति का स्वास्थ्य

शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Update:2021-03-27 15:49 IST
AIIMS रेफर किए गए रामनाथ कोविंद, जानें कैसा है राष्ट्रपति का स्वास्थ्य

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। उन्हें आगे के इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रेफर कर दिया गया है। ये जानकारी सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने शनिवार को दी है।

तबीयत बिगड़ने के बाद लाए गए थे आर्मी हॉस्पिटल

आपको बता दें कि कल यानी शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था। जानकारी के मुताबिक, उन्हें कल सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: Packaged Water बेचना आसान नहीं, बदल गए नियम, अब BIS मार्क होगा जरुरी

अस्पातल ने दी ये जानकारी

सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने राष्ट्रपति कोविंद की मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की हालत स्थिर है। उन्हें आगे जांच के लिये एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) रेफर किया गया है।

राष्ट्रपति का ट्वीट

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा था कि भारत के राष्ट्रपति आज सुबह सीने में तकलीफ के बाद आर्मी हॉस्पिटल लाए गए। उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और वह निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश: PM मोदी ने जशोरेश्वरी काली मंदिर में की पूजा, 51 शक्तिपीठ में है शामिल

रक्षा मंत्री और प्रधानमंत्री ने ली थी स्वास्थ्य की जानकारी

आपको बता दें कि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को राष्ट्रपति कोविंद के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए आर्मी हॉस्पिटल गए थे। इससे पहले प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने जानकारी दी थी कि पीएम मोदी ने राष्ट्रपति कोविंद के अस्पताल में भर्ती होने बाद उनके बेटे से फोन पर बात की थी और राष्ट्रपति का हाल जाना था। फिलहाल पीएम मोदी दो दिवसीय बांग्लादेश दौरे पर हैं।

यह भी पढ़ें: वायु प्रदूषण और कोरोना के बीच गहरा संबंध, रोकना सरकार की चुनौती

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News