Haryana Election: प्रियंका ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा-उनके पास पांच मिनट नहीं है इन खिलाड़ियों से मिलने के लिए

Haryana Election:प्रियंका गांधी ने कहा, हरियाणा की जनता ने मन बना लिया है कांग्रेस को जिताने का। हरियाणा से बीजेपी जा रही है और कांग्रेस आ रही है। कांग्रेस आपके लिए समर्पित है। राहुल जी आपके लिए जान देने के लिए तैयार हैं।

Report :  Network
Update:2024-09-30 13:51 IST

Priyanka Gandhi and Rahul Gandhi (Pic:Newstrack)

Haryana Vidhansabha Election: हरियाणा में बेरोजगारी है, यहां के नौजवान कर्मठ हैं, मैं कहीं भी जाती हूं और हरियाणा के युवा को देखती हूं तो कहती हूं कि ये कर्मठ हैं। आपको अग्निवीर मिला, आप देश के लिए बॉर्डर पर जाइए और वापस आ करके फिर संघर्ष करिए। यहां के खिलाड़ी बच्चे सड़क पर बैठ कर आंदोलन करते रहे, अपनी बात कहना चाहते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री के पास इन बच्चों से मिलने के लिए 5 मिनट भी नहीं हैं। यह बातें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अंबाला में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहीं।

प्रियंका गांधी ने आगे कहा, हरियाणा की जनता ने मन बना लिया है कांग्रेस को जिताने का। हरियाणा से बीजेपी जा रही है और कांग्रेस आ रही है। कांग्रेस आपके लिए समर्पित है। राहुल जी आपके लिए जान देने के लिए तैयार हैं। हुड्डा जी, और शैलजा जी सब आपके लिए समर्पित हैं। राहुल गांधी ने भी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अडानी को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस, भाजपा, बसपा, आम आदमी पार्टी सहित सभी दलों ने कमर कस ली है। सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। हरियाणा के अंबाला में नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां के किसानों का बीजेपी ने अनादर किया है। किसानों को बीजेपी से लाठी चार्ज मिला, आंसू गैस मिले, लेकिन एमएसपी पर कानूनी गारंटी किसानों को नहीं मिली।

राहुल गांधी ने अडानी का नाम लेकर बीजेपी को घेरा

राहुल गांधी ने भी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अडानी को लेकर एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा, मैंने यहां पर सबका भाषण सुना और सबने अपने भाषण में सम्मान शब्द का जिक्र किया। सम्मान जरूरी है, लेकिन उतनी ही जरूरी बात ये है कि आपकी जेब में कितना पैसा दिया जा रहा है और कितना पैसा निकाला जा रहा है, ये जानना बहुत जरूरी है।

हमारे लोगों की जेब में, बैंक अकाउंट में कितना पैसा है ये जानना बहुत ही जरूरी है। आपको पूछना है कि ज्यादा पैसा निकल रहा है या फिर अंदर जेब में आ रहा है। अगर निकल रहा है तो कौन निकालता है और आता है तो कौन देता है। अडानी जी के बारे में सोचिए, वो फावड़ा नहीं चलाते, मेहनत नहीं करते, पर उनके पास सुनामी की तरह पैसा आता है। राहुल गांधी अग्निवीर योजना को लेकर भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Tags:    

Similar News