पुलवामा हमला: पाकिस्तान ने भारतीय उच्चायुक्त को किया तलब, आरोप किए खारिज

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने भारत के डिप्टी हाई कमिश्नर गौरव अहलूवालिया को तलब किया। पुलवामा में हुए भीषण आतंकवादी हमले में उसकी भूमिका के बारे में भारत की ओर से लगाए गए आरोपों के प्रति अपना विरोध जताया।

Update: 2019-02-16 05:56 GMT

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव एक बार फिर बढ़ गया है। शुक्रवार को भारत ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त सोहेल महमूद को बुलाकर सख्त राजनियक विरोध दर्ज कराया। इसके बाद पाकिस्तान ने भी इस्लामाबाद में तैनात भारतीय उप उच्चायुक्त को तलब किया है।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा हमला: भारत के साथ आए दुनियाभर के देश, कहा- ‘हम भारत के साथ खड़े हैं’

पाक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने भारत के डिप्टी हाई कमिश्नर गौरव अहलूवालिया को तलब किया। पुलवामा में हुए भीषण आतंकवादी हमले में उसकी भूमिका के बारे में भारत की ओर से लगाए गए आरोपों के प्रति अपना विरोध जताया। रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान ने कहा कि पुलवामा हमले में भारत पाकिस्तान पर आधारहीन आरोप लगा रहा है।

यह भी पढ़ें.....उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज जाएंगे कुंभ, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

इससे पहले शुक्रवार को भारत ने इस्लामाबाद में स्थित अपने हाई कमिश्नर अजय बिसारिया को दिल्ली बुला लिया था। पुलवामा हमले के बाद इन घटनाक्रम को दोनों देशों के बीच पैदा हो रहे तनावपूर्ण रिश्तों के रूप में देखा जा रहा था। बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमलों में 38 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं।

यह भी पढ़ें.....मोहित रैना इस साल के अंत तक करेंगे शादी, मौनी रॉय के नाम दिया ऐसा जवाब

Tags:    

Similar News