सबसे खूंखार मां: अपनी ही बेटी को जिंदा जलाया, फिर प्‍लास्टिक में रखा शव

पंजाब के अमृतसर जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एम मां ने अपनी ही बेटी को जिंदा जला कर मार डाला। यही नहीं किसी को इस बात का पता न चले इसलिए वह इस निर्दई मां ने बेटी के अधजले शव को प्‍लास्टिक के लिफाफे में रख कर नहर किनारे फेंक दिया।

Update: 2020-09-23 13:30 GMT
पंजाब के अमृतसर जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एम मां ने अपनी ही बेटी को जिंदा जला कर मार डाला। यही नहीं किसी को इस बात का पता न चले इसलिए वह इस निर्दई मां ने बेटी के अधजले शव को प्‍लास्टिक के लिफाफे में रख कर नहर किनारे फेंक दिया।

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर जिले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एम मां ने अपनी ही बेटी को जिंदा जला कर मार डाला। यही नहीं किसी को इस बात का पता न चले इसलिए वह इस निर्दई मां ने बेटी के अधजले शव को प्‍लास्टिक के लिफाफे में रख कर नहर किनारे फेंक दिया। बेटी की उम्र सात साल बताई जा रही है। यह घटना अमृतसर जिले के गांव ख्यालां खुर्द की है। फिलहाल पुलिस बच्‍ची का शव बरामद कर आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी चार बच्‍चों की मां है।

ये भी पढ़ें...योगी सरकार का बड़ा फैसला, धीरे-धीरे पुलिस विभाग का हो जाएगा डिजिटाइजेशन

ग्रंथी के साथ रह रही थी महिला

मामले के अनुसार महिला अपने पति से विवाद रहता था। इसलिए वह गुरुद्वारे के ग्रंथी गुरप्रीत सिंह के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि ग्रंथी गुरप्रीत सिंह कभी-कभी गुरुद्वारे में रकता था। ग्रंथी जब घर आया तो उसे बच्ची नहीं दिखी।

उसने दूसरे बच्चों से उस बच्ची के बारे में पूछा लेकिन किसी भी बच्‍चे ने उसके बारे में कुछ नहीं बताया। इसके बाद ग्रंथी गुरप्रीत ने बच्‍ची की गुमसुदगी की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने बच्‍ची की तलाश शुरू की।

ये भी पढ़ें... ट्विटर इंडिया के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका, खालिस्तान मूवमेंट को प्रमोट करने का आरोप

पुलिस को मां पर हुआ शक तो खुला भेद

पुलिस ने बच्‍ची की मां से जब पूछताछ शुरू की तो मामला संदिग्‍ध लगा। इसके बाद पुलिस थोड़ी कड़ाई बरती तो मामला सामने आ गया। जब, महिला ने अपनी ही बेटी को जिंदा जला कर मार देने बात पुलिस को बताई हो जांच अधिकारियों के रोंगटे खड़ हो गए।

बच्‍ची का अधजला शव बरामद

पुलिस अधिकारियों में आरोपी हरप्रीत कौर को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद हरप्रीत कौर की निशानदेही पर नहर के पास से प्‍लास्टिक के बैग से बच्‍ची का अधजला शव बरामद कर लिया।

पंचनामा बाद शव को सिविल अस्‍पतला अमृतसर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि बच्ची की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले जांच कर रही है। जल्‍द ही कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें... अखिलेश का सवाल: रैलियों पर भाजपा का अरबों खर्च, लेकिन ऑनलाइन शिक्षण का इंतजाम नहीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News