अस्पताल में गंदी करतूत: मरीज के साथ बेरहमी, सामने आई पूरी सच्चाई

पंजाब के अस्पताल से हैरान करने वाली तस्वीरें आई हैं। यहां एक प्राइवेट अस्पताल में रात में ICU में भर्ती एक मरीज की भयंकर पिटाई हो रही है। ये पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Update:2020-08-24 15:03 IST
अस्पताल में गंदी करतूत: मरीज के साथ बेरहमी, सामने आई पूरी सच्चाई

नई दिल्ली: पंजाब के अस्पताल से हैरान करने वाली तस्वीरें आई हैं। यहां एक प्राइवेट अस्पताल में रात में ICU में भर्ती एक मरीज की भयंकर पिटाई हो रही है। ये पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। असल में पटियाला के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती एक मरीज की वहां पर तैनात वार्ड बॉय द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है। अस्पताल में भर्ती मरीज मदनलाल की बुरी तरह से आईसीयू में पिटाई कर दी गई।

ये भी पढ़ें... बम धमाके की धमकी: इश्क चढ़ा ऐसा परवान, फिर प्रेमिका से लिया ऐसे बदला

व्यक्ति की बुरी तरह से पिटाई

पंजाब में इस मामले में अस्पताल की तरफ से कुछ भी नहीं बताया जा रहा, लेकिन अस्पताल से जो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, उसमें ये साफ दिखाई दे रहा है कि वहां पर तैनात अस्पताल के वार्ड बॉय बिस्तर पर पड़े एक व्यक्ति की बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि हमने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक, देवीगढ़ निवासी मदन लाल की मां का 6 अगस्त को देहांत हो गया था और उसके बाद मदन लाल दिमागी तौर पर परेशान रहने लगा जिसके चलते उसको यहां एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

ये भी पढ़ें...सुशांत को फंदे पर लटकाया गया, सीबीआई के सामने आया अब नया सवाल

रिश्तेदार हैरान

इसके बाद जब सुबह उसके रिश्तेदार उसका हालचाल लेने अस्पताल आए, तो उसने बताया कि मेरे साथ मारपीट हुई है। इस बात जानकारी से रिश्तेदार हैरान रहे गए, जिसके बाद इन रिश्तेदारों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मदनलाल के बयान पर आगे की कार्रवाई शुरू की और सीसीटीवी निकाले, तो उसमें पूरी वारदात साफ-साफ दिखाई दी।

इस पर अस्पताल के मालिक ने कहा मरीज नशे का सेवन करता था। इसलिए वह झगड़ालू प्रवृत्ति का भी था। फिर भी हमारे कर्मचारी ने गलत किया। दोनों को नौकरी से निकाल दिया गया है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें...खतरे में ये राज्य: तबाही बन कर आ रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News