बीजेपी का झूठः राहुल ने किया तीखा हमला, कोरोना, चीन और जीडीपी को बनाया मुद्दा

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष   राहुल गांधी ने चीन मामले में फिर सरकार को घेरा। बीजेपी सरकार पर  राहुल ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण और इससे होने वाली मौत के आंकड़े झूठ है।

Update: 2020-07-19 06:35 GMT

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन मामले में फिर सरकार को घेरा। बीजेपी सरकार पर राहुल ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण और इससे होने वाली मौत के आंकड़े झूठ है।

सरकार झूठ बोल रही

कोविड 19 हो या, जीडीपी या फिर चीनी घुसपैठ, बीजेपी ने झूठ को संस्थागत रूप दे दिया है, इन सभी मुद्दों पर सरकार झूठ बोल रही है। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी का भ्रम जल्द ही टूटेगा और भारत को कीमत चुकानी पडे़गी। र्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "बीजेपी ने झूठ को संस्थागत रूप से दे दिया है।

यह पढ़ें....असम बाढ़: PM मोदी ने की सीएम सोनोवाल से बात, 35 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित

इन सब पर टूटेगा भ्रम

कोविड 19 की टेस्ट संख्या कम करके और इससे हो रही मौतों की संख्या को कम बताकर । जीडीपी की गणना के लिए एक नया तरीका अपनाकर।चीनी घुसपैठ पर मीडिया को डरा धमका कर। भ्रम जल्द ही टूटेगा और भारत को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

यह पढ़ें....ऐसे बनेगा राम मंदिर: हुआ ये बड़ा ऐलान, तय तारीख से इतने दिन में होगा पूरा



बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार की जीडीपी गणना के तरीकों पर भी राहुल गांधी सवाल उठा चुके हैं। कहा है कि सरकार जीडीपी के आंकड़ों को बढ़ा चढ़ाकर दिखा रही है। चीनी घुसपैठ को लेकर राहुल गांधी केंद्र पर लगातार हमलावर रहे हैं।

वाशिंगटन पोस्ट की खबर

बता दें कि वाशिंगटन पोस्ट की उस रिपोर्ट पर की राहुल गांधी ने ये ट्वीट है, जिसमें अखबार ने भारत में कोरोना से हो रहे कम मौतों को रहस्यमय बताया है। अखबार ने लिखा है कि भारत में अब कोरोना केस 10 लाख तक पहुंच गए हैं, इसके साथ ही भारत अमेरिका और ब्राजील के साथ उन देशों के क्लब में शामिल हो गया है जहां कोई नहीं जाना चाहता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News