चित्तौड़गढ़ में हादसा: 7 मौतों से मचा कोहराम, PM मोदी-CM गहलोत ने जताया शोक

चित्तौड़गढ़ में एक जीप और ट्रेलर ट्रक के बीच जोरदार टक्कर (Two Vehicles Collided) हो गयी। ये हादसा उदयपुर-निंबाहेड़ा हाइवे पर सादुलखेड़ा के करीब हुआ।

Update: 2020-12-13 03:12 GMT

चित्तौड़गढ़ : राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल है। वहीं दर्दनाक चित्तौरगढ़ सड़क हादसे (Chittorgarh Accident) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक जताया। इसके अलावा राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी दुःख व्यक्त किया।

चित्तौड़गढ़ सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत

मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले का है, जहां शनिवार देर रात एक जीप और एक ट्रेलर ट्रक के बीच जोरदार टक्कर (Two Vehicles Collided) हो गयी। ये हादसा उदयपुर-निंबाहेड़ा हाइवे पर सादुलखेड़ा के करीब हुआ। हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में 9 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताया

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस भीषण हादसे पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने लिखा, चित्तौड़गढ़् के निकुंभ में एक हादसे में हुई जनहानि को लेकर दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'



सीएम अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ हादसे पर शोक प्रकट किया

वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी चित्तौड़गढ़ हादसे पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने लिखा, चितौड़गढ़ के निकुंभ में सड़क हादसे की जानकारी मिली, बेहद दुखी हूं। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गयी। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। उन्हें शक्ति मिले। जो लोग घायल हुए हैं, उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।



ये भी पढ़ें- भारत पर परमाणु हमला: धमकी देने वाला बना गृह मंत्री, इमरान सरकार में बड़ा बदलाव

फिलहाल, घायलों को अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर पुलिस मौजूद है और मृतकों की शिनाख्त कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News