एक ही परिवार की 4 युवतियों के साथ रेप, दरिंदगी की दास्तान सुनकर कांप उठेगी रूह

Update: 2021-01-29 12:43 GMT
पीड़िताओं ने पुलिस को बताया था कि, वह आरोपी के ढाबे में काम करती थी, उसी दौरान आरोपी ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था।

जयपुर: राजस्थान के दौसा जिले में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक शख्स ने एक ही परिवार की चार युवतियों को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ दुष्कर्म किया। एक ही घर से चार लोगों के द्वारा रेप का केस दर्ज होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया है बता दें कि, पीड़िताओं में तीन सगी बहन व एक बड़ी बहन की बेटी है। साथ ही पुलिस ने दो अन्य आरोपियों में एक की पहचान कर ली है।

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि, हमने केस की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम गठित की थी।

एक ही परिवार की 4 युवतियों के साथ रेप, पूरी बात जानकर कांप उठेगी रूह (फोटो:सोशल मीडिया)

झारखंड में रिश्ता शर्मसार: शिक्षक ने शिष्या से किया दुष्कर्म, जहर खिलाकर दी मौत

मुख्य आरोपी विष्णु उर्फ विक्रम गुर्जर को पुलिस ने किया अरेस्ट

जिसकी अगुवाई एएसपी अनिल सिंह चौहान और एससी, एसटी सैल के डीएसपी सत्यनारायण कर रहे थे। टीम ने मुख्य आरोपी विष्णु उर्फ विक्रम गुर्जर को अरेस्ट कर लिया है। इस मामले में दो अन्य आरोपियों में से एक शिनाख्त कर ली गई है और उसकी तलाश की जा रही है। जिनके साथ रेप की वारदात हुई है।

उनमें तीन नाबालिग और एक बालिग हैं। इस मामले में चार मामले दर्ज कराए थे। इनमें 21 जनवरी को 2, 22 व 23 जनवरी को एक-एक केस दर्ज कराया था।

मंदिर में भयानक धमाका: जम्मू में मच गई अफरा-तफरी, हमलावरों की खूनी साजिश

एक ही परिवार की 4 युवतियों के साथ रेप, पूरी बात जानकर कांप उठेगी रूह (फोटो:सोशल मीडिया)

ढाबे में काम करने के दौरान लूट ली थी आबरू

पीड़िताओं ने बताया था कि, वह आरोपी के ढाबे में काम करती थी, उसी दौरान आरोपी ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया था।

इस शर्मसार कर देने वाली घटना के बारे में जानकारी होने के बाद सूबे की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पीड़ित परिवार से मिली व पीड़िताओं एवं उनकी मां से घटना की जानकारी ली।

मंत्री ने कहा कि, यह बहुत ही गंभीर घटना है, लेकिन हमारी सरकार ने इसे संज्ञान में लिया है। साथ ही फास्टट्रैक में सुनवाई कराकर आरोपियों को कठोर सजा दिलाने का काम किया जाएगा।

मोक्ष के भवन में लगा ताला, 100 साल पुराना रिकॉर्ड टूटा इस कोरोना काल में

Tags:    

Similar News