Jodhpur Accident: अभी-अभी भयानक सड़क हादसा, जोधपुर में डीजल टैंकर और कार की भीषण टक्कर में 4 की मौत और 7 घायल

Jodhpur Accident: डीजल टैंकर और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। इस दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पांच बच्चों समेत सात लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Update:2023-06-11 10:00 IST
Jodhpur Accident (Social Media)

Jodhpur Accident: राजस्थान के जोधपुर जनपद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। शनिवार देर रात डीजल टैंकर और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पांच बच्चों समेत सात लोग घायल बताए जा रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा राजस्थान के जोधपुर में नेशनल हाईवे 125 पर हुआ है। वहीं, हादसे के बाद टैंकर चालक फरार हो गया।

घायल और मृतक सभी एक ही परिवार के

झंवर थानाधिकारी के मुताबिक भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए सभी लोग नागौर जनपद के डीडवाना कस्बे के रहने वाले थे। मौके पर मौजूद पुलिस के अनुसार एक ही परिवार के ग्यारह लोग शनिवार (10 जून) सुबह जोधपुर से रोमदेवरा दर्शन करने के लिए गए हैं। दर्शन करने के बाद सभी लोग रात में वापस घर लौट रहे थे। लौटने के दौरान जोधपुर में नेशनल हाइवे 125 पर कार और डीजल टैंकर के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सभी कार में फंस गए।

भीषण टक्कर के बाद गांड़ी में फंसे हुए लोग मद्द की गुहार लगा रहे थे। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस सभी को कार से बाहर निकाला। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि घायलों के सही होने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ है। वहीं, पुलिस ने हादसे के बाद दर्घटना में घायलों और मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी है।

Tags:    

Similar News