केरल चुनाव: राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, कहा- LDF और UDF का वक्त खत्म

राजनाथ सिंह ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ पर हमला बोला। राजनाथ सिंह ने कहा कि केरल में एलडीएफ और यूडीएफ दोनों मिलकर 'फ्रैंडली मैच' खेल रहे हैं।

Update: 2021-03-28 08:54 GMT
राजनाथ सिंह ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ पर हमला बोला। राजनाथ सिंह ने कहा कि केरल में एलडीएफ और यूडीएफ दोनों मिलकर 'फ्रैंडली मैच' खेल रहे हैं।

तिरुवनंतपुरम: पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियां धुआंधार प्रचार कर रही हैं। केरल में इस साल विधानसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित किया।

इसके बाद उन्होंने एक रोड शो किया। रोड शो के बाद रक्षा मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राजनाथ सिंह ने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ पर हमला बोला। राजनाथ सिंह ने कहा कि केरल में एलडीएफ और यूडीएफ दोनों मिलकर 'फ्रैंडली मैच' खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां केरल की जनता के साथ एक-एक करके धोखाधड़ी कर रही हैं।

Full View

एलडीएफ-यूडीएफ का वक्त खत्म हो चुका है

राजनाथ सिंह ने कहा कि केरल में अब एलडीएफ-यूडीएफ का वक्त खत्म हो चुका है। दोनों राजनीतिक गठबंधन केरल के लोगों की नयी आकांक्षाओं को नहीं समझते। लोग बदलाव चाहते हैं। राजनाथ सिंह ने कहा कि केरल में जीत चाहे एलडीएफ की हो या यूडीएफ की, अंत में हार केरल की जनता की हो रही है।

ये भी पढ़ें...मन की बातः PM मोदी बोले- कोरोना से लड़ाई का मंत्र रखें याद, दवाई भी-कड़ाई भी



भाजपा जाति, धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती

राजनाथ सिंह ने कहा कि हम केरल में केंद्र सरकार की नीतियों को प्रभावी रूप से लागू करेंगे, साथ ही गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों को हर साल 6 गैस सिलेंडर देंगे। भाजपा केरल में हिंसा और भ्रष्टाचार को खत्म करेगी। भाजपा जाति, धर्म के नाम पर राजनीति नहीं करती है।

राजनाथ सिंह ने इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर केरल में उनकी पार्टी सत्ता में चुनकर आती है तो सबरीमाला मंदिर की परंपराओं और प्रथाओं की रक्षा के लिए एक कानून लेकर आएगी।

Tags:    

Similar News