Rajasthan News: खौफनाक! भीलवाड़ा में नाबालिग को कोयला भठ्ठी में जलाया, दुष्कर्म की आशंका

Rajasthan News: 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के जले हुए अवशेष भीलवाड़ा के एक कोयला भट्ठी पर पाए गए हैं। पुलिस ने आशंका जतायी है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जला दिया गया है।

Update: 2023-08-03 07:45 GMT
जांच में जुटी पुलिस ( सोशल मीडिया)

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा जनपद से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के जले हुए अवशेष भीलवाड़ा के एक कोयला भट्ठी पर पाए गए हैं। पुलिस ने आशंका जतायी है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जला दिया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है और अधिकारी मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं। वहीं, इस मामले नें पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ये पूरा मामला भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात दस बजे का है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चार थानों की पुलिस पहुंच गई। मृतक लड़की के बड़े भाई ने बताया कि उनकी बहन बुधवार सुबह आठ बजे घर से बकरियां चराने के लिए गई थी। बकरियां शाम तीन बजे तक घर लौट आईं, लेकिन उनकी बहन घर नहीं लौटी, जिससे उन लोगों की चिंता बढ़ गई। परिवार के लोगों ने नाबालिग को ढूंढना शुरू कर दिया। सभी ने घर व खेत सब जगह ढूंढ़ा, लेकिन उनकी बहन नहीं मिली।

रात में एक बार फिर परिवार के लोगों ने नाबालिग को ढूंढना शुरू कर दिया। इसी दौरान रात के दस बजे के करीब गांव के बाहर कालबेलियों के डेरे में कोयला बनाने वाली भट्ठी जल रहा थी। शक होने के बाद भट्ठी के पास जाकर देखा गया तो वहीं पर लापता बहन के जूते मिले। साथ ही आग में बहन का पहलना चांदी का कड़ा और हड्डी के टुकड़े भी बरामद हुए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने वहां मौजूद तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

दुष्कर्म की आशंका

भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि नाबालिग का मर्डर कर जला दिया गया है। जांच में चार लोगों का नाम सामने आया है। उनमें से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होने कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म की आशंका को नकारा नहीं जा सकता है। मामले की जांच की जा रही है, जांच होने के बाद पूरे मामले का खुलासा करेंगे।

Tags:    

Similar News