कर्मचारी को पालतू कुत्तों से कटवाया, पैसे के लिए मालिक बना हैवान

दरअसल जब रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी ने अपनी तनख्वाह मांगी तो रेस्टोरेंट मालिक ने उसे अपने पालने कुत्तों से से कटवा दिया।

Update: 2020-06-18 10:15 GMT

राजस्थान के जोधपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। यहां एक रेस्टोरेंट मालिक ने रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी द्वारा सेलरी मांगने पर कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को उम्मीद ही नहीं थी। दरअसल जब रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी ने अपनी तनख्वाह मांगी तो रेस्टोरेंट मालिक ने उसे अपने पालने कुत्तों से से कटवा दिया। जिससे कर्मचारी बुरी तरह घायल हो गया।

सेलरी मांगने पर मालिक ने कुत्तों से कटवाया

सेलरी मांगने पर ऐसा बर्ताव करने का ये एक वाकई में अजीबोगरीब मामला है। कर्मचारी को कुत्ते से कटवाने के बाद अब रेस्टोरेंट में काम करने वाले युवक ने अपने ही मालिक के खिलाफ महामंदिर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में पीड़ित युवक ने बताया कि उसने अपने मालिक से पिछले महीने की सैलरी देने को कहा तो इस पर मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए पालतू कुत्तों को बुलाया और कुत्तों से उसको कटवा दिया। कुत्तों के काटने से कर्मचारी घायल हो गया।

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने अपनी दो फिल्मों में दिए 12 किसिंग सीन, नाम जान चौंक जाएंगे आप

इस घटना के सामने आने के बाद ये मामला काफी तेजी से फ़ैल गया। इसके बाद पीड़ित युवक ने रेस्टोरेंट संचालक पर सैलरी मांगने के बदले पालतू कुत्तों से कटवाने का आरोप लगाते हुए इस संबंध में महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया है। साथ ही पीड़ित ने सैलरी दिलाने और रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट

वहीं मामले को देख रहे महामंदिर थानाधिकारी सुमेर दान चारण ने बताया कि पीड़ित कल्याण सिंह ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी है। पीड़ित ने बताया है कि वह अपने मालिक से सैलरी की मांग कर रहा था। उस दौरान मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए पालतू कुत्तों को बुलाया और उससे पीड़ित युवक कल्याण सिंह को कटवा दिया। जिससे वह घायल हो गया।

ये भी पढ़ें- अभी-अभी कांपा पाकिस्तान: सेना ने तबाह किए पोस्ट, सैनिकों को उतारा मौत के घाट

इस संबंध में पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। ये घटना वाकई में अद्भुत है। अगर कोई अपनी म्हणत के बदले पैसे मांगे तो उस इस तरह का व्यवहार करना ये कहा से उचित है। ऐसे में उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस मामले के आरोपी मालिक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।

Tags:    

Similar News