महाशिवरात्रि बदली मातम में, हिमाचल में बस गिरी खाई मे, 6 लोगों की मौत

महाशिवरात्रि से एक दिन पहले चंभा के कॉलोनी मोड़ मे एक भयंकर सड़क हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। जैसे तैसे घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

Update: 2021-03-11 04:04 GMT
महाशिवरात्रि पर्व मातम मे बदला, सड़क हादसे मे 6 लोगों की मौके पर मात

चंबा: महाशिवरात्रि से एक दिन पहले चंभा के कॉलोनी मोड़ मे एक भयंकर सड़क हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। जैसे तैसे घायलों को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस को इस बात की सूचना मिलते ही वो भी बचाव दल लेकर मौके पर पहुंचे ।

अनियंत्रित होकर खाई मे गिरी बस

दरअसल, बुधवार सुबह निजी बस साढ़े आठ बजे बौंदेड़ी से चंबा के लिए रवाना हुई थी। उस वक़्त बस मे केवल छह सवारियां थीं। जैसे-जैसे बस आगे बढ़ती गयी वैसे लोग भी भरते गए। दस बजे कालोनी मोड़ में तीसा कॉलेज में पढ़ने वाले आधा दर्जन विद्यार्थी उतर गए। कालोनी मोड़ से करीब तीन सौ मीटर आगे बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसा इतना भयंकर था कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस मे बैठे सवारियों को संभल्ने का मौका तक नहीं मिल पाया।

कई लोगों की मौत

बता दें, कि हादसे मे कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। वही छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो लोगों ने तीसा अस्पताल में दम तोड़ा। एक घायल ने तीसा से चंबा मेडिकल कॉलेज जाते समय कंदला के पास दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : महाशिवरात्रि: क्यों निकाली जाती है कांवड़ यात्रा, जानें इसके रोचक तथ्य

प्रशासन गंभीरता से करेगी कार्यवाही

इस हादसे को लेकर उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ है, उस मोड़ को चौड़ा किया जाएगा। जल्द लोनिवि को आदेश जारी किए जाएंगे। उन्होने आगे बताया कि इस मोड़ पर स्थानीय लोगों ने पहले भी वाहन हादसे मे अपनी जान गवाई है। जिला प्रशासन गंभीरता से कार्यवाही करेगा।

ये भी पढ़ें : Mahashivratri 2021: महाशिवरात्रि पर लगने वाले देश के बड़े मेले, देखें पूरी लिस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News