Election 2024: भ्रष्टाचारियों के खिलाफ चल रहा है मोदी का भ्रष्टाचार हटाओ अभियान: डॉ. दिनेश शर्मा

Lok Sabha Election 2024: दिनेश शर्मा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में बनी डबल इंजन की सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। पहले गड्ढे में सड़क हुआ करती थी किंतु आज चमचमाती सड़कों ने आदमी के जन जीवन को बदल दिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-05-19 17:11 GMT

Lok Sabha Election 2024 (Pic:Newstrack)

Lucknow: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी, सांसद दिनेश शर्मा ने पलवल में उमड़े विशाल जन समुदाय उपस्थित को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिये संगठित रूप में मतदान करना होगा, फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र जनपद पलवल, हरियाणा प्रदेश से खड़े प्रत्याशी को पिछले चुनाव से अधिक मतो के अंतर से विजयी बनाने का आवाहन किया। डॉ. शर्मा ने कहा कि यहां से प्रत्याशी कृष्णपाल गूजर को पिछली बार मिले मतों से अधिक मतो से विजयी बनाने के लिए एकजुट होकर काम करना है। फरीदाबाद लोकसभा के प्रत्याशी, केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत कभी सोने की चिड़िया कहा जाता था किंतु कभी यहा यूनानी आए तो कभी फ्रांसीसी तो पुर्तगाली आए या फिर मुगल तुर्क और अंग्रेज आए वे यहां की सम्पत्ति को लूट कर ले गए किंतु वे यहां की संस्कृति और धर्म को समाप्त नही कर पाए और यही सनातन संस्कृति और धर्म्र भारतवासियों को एकता के सूत्र में पिरोये हुए है तथा नयी संसद के सामने बना दहाड़ता हुआ शेर यह संदेश दे रहा है कि यदि यहां की संस्कृति और धर्म से छेड़छाड़ करने की कोशिश की तो उसे बख्शा नही जाएगा।

यह शेर यह भी संदेश दे रहा है कि आज मोदी ने एक मजबूत राष्ट्र बनाया है जो अपने पैरों पर चट्टान की तरह खड़ा हुआ है। आज पाकिस्तान में एक किलो आटा के लिए आपस में लड़ रहे हैं तथा पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ रहा है किंतु मोदी ने करोना काल से अब तक लोगों को मुफ्त राशन देकर देशवासियों को यह संदेश दिया कि उनके शासन में कोई भूखा नही सोएगा। तीसरी बार प्रधानमंत्री बननेवाले नरेन्द्र मोदी के शासनकाल में ही पीओके भी अपना ही होगा कांग्रेस की नेताओं के इस बयान पर पाकिस्तान में चूड़ियां नहीं पहनी है डॉक्टर शर्मा ने कहा यदि पाकिस्तान ने जरा भी हरकत की तो तीसरी बार मोदी जी के कार्यकाल में उसे चूड़ियां भी पहना दी जाएंगी।उन्होंने कहा कि वह जमाना लद गया जब आतंकी यहां आकर बिरयानी खाते थे और फिर घटना करके पाकिस्तान चले जाते थे आज यहां की सेना पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकवादियों के ठिकानों को नेश्तनाबूत करती है।


सांसद शर्मा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में बनी डबल इंजन की सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। पहले गड्ढे में सड़क हुआ करती थी किंतु आज चमचमाती सड़कों ने आदमी के जन जीवन को बदल दिया है। आज जगह-जगह स्कूल और कालेजों के खुलने से शिक्षा में क्रांति हो रही है तो मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकारों ने देश और प्रदेशों में प्रगति का एक नया रास्ता खेाल दिया है। उन्होने कहा कि जब कोई शुभ कार्य होता है तो कार्य पूरा हो जाने के बाद पंण्डित को दक्षिणा दी जाती है। डॉ. शर्मा ने कहा कि वे यूनिवर्सिटी में पढ़ाते हैं इसलिए व्यवसाय से भी पंडिताई करते हैं और जाति से भी ब्राह्मण है यहां चुनावी सभा में आए हैं और आपके समक्ष कथा की तरह राजनीतिक व्यथा को बांचा है इसलिए वे दक्षिणा के अधिकारी हैं। उन्होंने उपस्थित जन समुदाय से हाथ उठवाकर पूछा कि क्या वे उन्हें दक्षिणा देंगे तो उपस्थिति जन समुदाय ने दोनों  हाथ उठाकर जब दक्षिणा देने का संकल्प गगनभेदी आवाज में लिया तो डॉ. शर्मा ने कहा कि यहां से खड़े कृष्णपाल गुर्जर को पिछली बार से मिली जीत से अधिक मतो से जिताना ही उनकी दक्षिणा है। इसके बाद उपस्थित जन समुदाय ने उन्हें भरोसा दिलाया कि गुर्जर को रिकार्ड मतों से जिताकर वे दक्षिणा देने के कार्य को सम्पन्न करेंगे।लोगों ने उन्हें मोदी को प्रधानमंत्री बनाने और कांग्रेस को पराजित करने का भी संकल्प लिया।


सांसद शर्मा ने कहा कि आज पूरा देश मोदीमय हो गया है तथा मोदी की जबर्दस्त बयार बह रही है। इसका मुख्य कारण मोदी का यह संकल्प कि न खाएंगे और ना ही खाने देंगे। मोदी का अभियान भ्रष्टाचारियों के खिलाफ चल रहा है अरविन्द केजरीवाल से लेकर कांग्रेस के कुछ मंत्रियों के भ्रष्टाचारी कार्यकालो की कलई खुल रही है। किसी के पास 300 करोड़ निकल रहे हैं तो किसी के पास इससे ज्यादा भी निकल रहे हैं। कांग्रेस का भ्रष्टाचार सदाचार बन गया है। मंत्री के पीए के पास से अथाह दौलत का निकलना कांग्रेस के भ्रष्टाचार को उजागर करता है। तिहाड़ जेल से 2 जून तक की जमानत में आए दिल्ली के मुख्यमंत्री एक ओर महिला संरक्षण की बात करते थे किंतु उनकी कथनी और करनी में अंतर उस समय स्पष्ट हो गया जब उनकी ही पार्टी की सांसद स्वाती मालीवाल की पिटाई उनके ही पीए द्वारा मुख्यमंत्री के आवास पर कर दी जाती र्है।


उन्होंने प्रियंका गांधी की कथनी और करनी में अंतर पर तंज कसते हुए कहा कि वे कहती थीं कि ’’लड़की हूं लड़ सकती हूं’’। किंतु उनकी ही पार्टी की सहयोगी आप पार्टी की महिला सांसद स्वाती मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री के सहयोगी विभव द्वारा मारपीट की जाती है तो वे शांत हैं। उन्होंने कहा कि इन्डी गठबंधन के सभी दल चाहते हैं कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री न बने क्योंकि पाकिंस्तान भी यही चाहता है। अमेरिका को तो डर सता रहा है कि यदि मोदी आ गए तो भारत अमेरिका से आगे निकल जाएगा।मोदी को रोकने के लिए इन्डी गठबंधन के लोग जाति, सवर्ण, अगड़े पिछड़े आदि में बांटकर किसी प्रकार सत्ता हथियाना चाहते हैं। जनसभा में मोदी मोदी के नारों से वातावरण गूंज रहा था कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते बनता था।

इस अवसर पर पूर्व सांसद एवं संसदीय बोर्ड की सदस्य, सुधा यादव, विधायक दीपक मंगला, जिला अध्यक्ष पलवल, चरण सिंह तेवतिया, लोकसभा संयोजक जीoएलo शर्मा, जिला महामंत्री, वीरपाल दीक्षित जिला महामंत्री, सतीश बैसला, राजेश शर्मा, गौरव गौतम, हरेंद्र पाल राणा, रविंद्र सहरावत, राजेश भाटी, जवाहर सिंह आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News