Lok Sabha Chunav 2024: देश की राजनीति से हो चुका है राम विरोधियों का एग्जिट, अब एन्ट्री की कोई गुन्जाइश नहीं - डॉ. दिनेश शर्मा

Lok Sabha Chunav 2024: दिनेश शर्मा ने कहा कि जनता इन राम विरोधियों की नस नस से वाकिफ है कि किस तरह इन लोगों ने राम भक्तों को भगवान राम के भव्य मंदिर से लम्बे समय तक वंचित रखा था।

Newstrack :  Network
Update: 2024-05-10 15:45 GMT

बीजेपी नेता डॉ.दिनेश शर्मा (Pic:Newstrack)

Lucknow: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि जनता किसी भी कीमत पर राम विरोधियों को राम मंदिर से हाथ लगाने का मौका नहीं देगी। कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के राम मंदिर के शुद्धीकरण वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि असल में मंदिर के शुद्धिकरण की नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी की भेदभाव वाली सोंच, देश विरोधी तत्वों के साथ खडे होने की सोच, भ्रष्टाचारी सोच, परिवारवादी सोच तथा जनविरोधी विचारधारा के शुद्धिकरण करने की जरूरत है। उस पार्टी की सोच ही राम और सनातन के विरोध की रही है और अब राम मंदिर के शुद्धीकरण की बात कर कांग्रेस ने अपनी मंशा के एक अंश को प्रकट कर दिया है। ऐसा लगता है कि वह शुद्धीकरण के आड में मंदिर को लेकर कुछ नापाक इरादे रख रही है। जनता इन राम विरोधियों की नस नस से वाकिफ है कि किस तरह इन लोगों ने राम भक्तों को भगवान राम के भव्य मंदिर से लम्बे समय तक वंचित रखा था।

उन्होंने कहा कि देश की राजनीति से राम विरोधियों का एग्जिट हो चुका है अब इनके एन्ट्री की कोई गुन्जाइश नहीं है। हाल ये है कि जिन्हे अब तक पूजा पाठ और मंदिरों से परहेज रहा है वो अब मंदिर में हुई प्राण प्रतिष्ठा को लेकर ज्ञान बांट रहे हैं। देश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है। राम मंदिर में भारत की सनातन संस्कृति की सर्वमान्य परम्पराओं के साथ पूरे विधि विधान से भगवान राम विराजे हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस बहुसंख्यक समुदाय की नाराजगी से घबरा गई है। अब वह राम मंदिर को लेकर नए प्रकार का ढोंग कर रही है। याद रखना होगा कि ये वहीं लोग है जो बहुसंख्यक समुदाय के पिछडे और दलितों के हक को समुदाय विशेष को कर्नाटक में दे रहे हैं। जनता इन पर पैनी नजर बनाए है तथा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने का अपराध करने वालों को चुनाव में कडा सबक सिखाने जा रही है।

कांग्रेस नेता मणिशकर अय्यर द्वारा पाकिस्तान के पास एटम बम होने की दुहाई देकर उससे बातचीत करने की बात करने वाले बयान पर डॉ. शर्मा ने कहा कि इससे लगता है कि कांगेस की तत्कालीन सरकार पाकिस्तान के आगे नतमस्तक रहा करती थी। यूपीए की सरकार एक कमजोर सरकार थी जिसके समय में आतंकी भारत में खुलेआम घटनाओं को अंजाम देते थे। कांग्रेस को याद रखना चाहिए कि देश में अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली एक मजबूत सरकार है जो पाकिस्तान की गोली का जवाब गोले से देती है। आतंकी वारदात का पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया जाता है। आतंक और बातचीत साथ साथ नहीं चल सकता है। अब आतंकी भारत की सीमा में घुसने की सोंचना तो दूर भारत की तरफ देखने में भी घबराते हैं। मोदी सरकार के समय में देश में आतंकी घटनाओं में कमी आई है। कश्मीर आज शान्त है और विकास की नई डगर पर आगे बढा है। काश्मीर घाटी सैलानियों से गुलजार हो रही है।

आप नेता केजरीवाल को मिली बेल पर उन्होंने कहा कि बेल मिली है बरी नहीं किए गए हैं। अब जनता भी उन्हें उनके अपराध की सजा चुनाव में पराजित करके देगी। आप पार्टी के जो भी लोग चुनाव में है उन्हे भी केजरीवाल के भ्रष्टाचार का जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में तीसरे चरण के चुनाव के बाद महाविकास अघाडी की गाडी डगमगाने लगी है। आने वाले दो चरण के बाद ये चलने के काबिल भी नहीं बचेगी। उनके गठबंधन के नेता अब केवल खानापूर्ति के लिए चुनाव लड रहे हैं तथा रोज भगवान से जमानत बच जाए इसकी प्रार्थना कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News