KK Death Reason: पोस्टमर्टम रिपोर्ट में केके की मौत में नहीं कुछ मिला 'असामान्य'

KK Death Reason: केके की मौत मामले में कोलकाता पुलिस ने 'अप्राकृतिक मौत' का केस दर्ज किया है। अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत की वजहों का खुलासा हो पाएगा।

Written By :  aman
Update: 2022-06-01 11:10 GMT

Singer KK 

KK Death Reason: मशहूर सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ)की पोस्टमार्टम की शुरूआती रिपोर्ट सामने आ चुकी है। इसमें खुलासा हुआ है कि केके की मौत असामान्य नहीं थी। बता दें कि केके के मौत के बाद उनके चेहरे और सर पर चोट के निशान की बात कही गयी थी। बॉलीवुड सिंगर का पोस्टमार्टम कोलकाता में ही हुआ। उसके बाद उन्हें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में गन सलूट दिया गया। केके का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जा रहा है। जहाँ कल उनका अंतिम संस्कार होगा। उनका पार्थिव शरीर लेकर विमान अब से थोड़ी ही देर में कोलकाता से उड़ान भरेगा।

मशहूर गायक केके की मंगलवार को एक लाइव कंसर्ट के दौरान अचानक मौत हो गई। केके का ये शो कोलकाता में था। लाइव शो के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। वो गिर गए। केके की हालत देख उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके की मौत मामले में कोलकाता पुलिस ने 'अप्राकृतिक मौत' का केस दर्ज किया है। अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (postmortem report) का इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत की वजहों का खुलासा हो पाएगा।

सिंगर केके को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया। हालांकि मौत की असल वजह का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। दूसरी तरफ, कोलकाता पुलिस ने इस मामले में 'असामान्य मौत' का केस दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। जिसके बाद, पुलिस होटल स्टाफ और कॉन्सर्ट के आयोजकों से भी पूछताछ करेगी। 

केके की असामान्य मौत की वजहों का पता लगाने के लिए उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। केके के परिवार की मंजूरी मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। 

होटल पहुंचे जॉइंट कमिश्नर

गायक केके की मौत का मामला हाई प्रोफाइल है। केके के निधन के असामयिक निधन के बाद उनके प्रशंसकों और देशवासियों के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर उनके मौत की वजह क्या है? सवाल ये है कि इतनी बड़ी लापरवाही हुई कैसे। बताया जा रहा है कि, जी ऑडिटोरियम में केके का शो था वहां जरूरत से ज्यादा लोगों की भीड़ थी। कंसर्ट में अव्यवस्था के आरोप मैनेजमेंट पर भी लग रहे हैं। कोलकाता पुलिस ने असामान्य मौत का केस तो दर्ज कर लिया है। कोलकाता के जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (क्राइम), मुरलीधर शर्मा, उस होटल पहुंचे जहां केके ठहरे थे। केके कोलकाता के 'द ओबेरॉय ग्रैंड' होटल में ठहरे थे।

इससे पहले, सिंगर केके का परिवार आज सुबह कोलकाता पहुंच गया था। केके का शव तब CMRI हॉस्पिटल में रखा गया था। वहीं, से केके के पार्थिव शरीर को SSKM अस्पताल ले जाया गया।

Tags:    

Similar News