गायक जुबीन गर्ग को हुई 6 महीने की जेल, बच्चे को मारा था थप्पड़

गायक जुबीन की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। उनके उपर चल रहे एक केस में उन्हे सजा हो गई। बॉलीवुड सिंगर जुबीन गर्ग को एक बच्चे को थप्पड़ मारने का के जुर्म में अदालत ने छह

Update: 2017-10-07 07:41 GMT
गायक जुबीन गर्ग को हुई 6 महीने की जेल, बच्चे को मारा था थप्पड़

नई दिल्ली: गायक जुबीन की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। उनके उपर चल रहे एक केस में उन्हे सजा हो गई। बॉलीवुड सिंगर जुबीन गर्ग को एक बच्चे को थप्पड़ मारने का के जुर्म में अदालत ने छह माह की सजा सुनाई है। साथ ही 5000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है। जुबीन ने तीन साल पहले एक सार्वजनिक स्थल पर एक नाबालिग को थप्पड़ मारा था।

ये भी पढ़ें…मुस्लिम महिलाओं के लिए फतवा जारी, बाल कटवाना और आइब्रो बनवाना इस्लाम के खिलाफ

इस मामले में जुबीन गर्ग पर दो केस चल रहे हैं। पहला केस बच्चे को थप्पड़ मारने का है दूसरा, एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान जुबीन ने उस बच्चे की पहचान सार्वजनिक कर दी थी चूंकि बच्चा नाबालिग है ऐसे में यह एक अपराध है। बच्चे के पिता,अरुप बोरबोरा वरिष्ठ वकील हैं।

ये भी पढ़ें…आदित्य की बदतमीजी नहीं करेंगे बर्दाश्त, बेटे से मंगवाएंगे सार्वजनिक मांफी-उदित नारायण

इस मामले की सुनवाई करते हुए गुवाहादी अदालत ने जुबीन गर्ग को धारा 323 और धारा 506 के तहत दोषी पाया और उन्हें 6 माह जेल की सजा सुनाई। कोर्ट ने उन्हें 30 दिन के भीतर ऊपरी अदालत में याचिक दायर करने की भी मोहलत दी है। असम के रहने वाले जुबीन गर्ग इस फैसले से असंतुष्ट नजर आए। जुबीन गर्ग के वकील ने कहा कि वो इस फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे।

 

Tags:    

Similar News