शर्मनाक: पबजी खेलने से रोकना बेटे को गुजरा नागवार, पिता को बेरहमी से पीटा

स्कूलों की परीक्षा खत्म हो चुकी है। बच्चों का पब्जी गेम मोबाइल में खेलने का जुनून, उनपर हावी होता जा रहा है। गेम खेलने की लत ने एक बेटे को हैवान बना दिया।

Update: 2023-04-05 14:29 GMT

रुद्रपुर: स्कूलों की परीक्षा खत्म हो चुकी है। बच्चों का पब्जी गेम मोबाइल में खेलने का जुनून, उनपर हावी होता जा रहा है। गेम खेलने की लत ने एक बेटे को हैवान बना दिया।

पिता के मना करने पर बेटे ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पिता ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला कुछ यू है कि शनिवार सुबह कोतवाली में एक डरा व्यक्ति पहुंचा। उसने कोतवाल केसी भट्ट से बेटे और साले से अपनी जान बचाने की फरियाद की।

ये भी पढ़ें...5वीं पास- बड़का खेल! घर बैठे ही छाप डाले कड़क कड़क नोट

उसने पुलिस को बताया कि वह कपड़े का व्यापारी है। उसकी शहर में दूकान है। उसका बेटा सारा दिन पबजी खेलने में लगा व्यस्त रहता है। घरवालों के मना करने पर उनकी बातों को अनसुना कर देता है। उसका पढ़ाई में ध्यान खत्म हो गया है।

बीते रोज जब उसने बेटे से पबजी खेलने से रोका तो बेटा नहीं माना। इस पर उसने बेटे का मोबाइल ले लिया। मामले को लेकर कारोबारी की पत्नी से भी कहासुनी हो गई। इस पर मोबाइल छीनने से नाराज बेटे ने शनिवार सुबह मामा के साथ मिलकर उसे पीट दिया।

शोर सुनकर लोग आस पास के लोग वहां एकत्र हो गया। वहां से किसी तरह से वह थाने अपनी जान बचाते हुए पहुंचा।

ये भी पढ़ें...इतना छोटा घोड़ा! अजूबे से कम नहीं ये, देखने को पागल है पूरी दुनिया

Tags:    

Similar News