Karnataka: राज्यमंत्री की कार का अचनाक खुला दरवाजा, टकराकर हुई स्कूटी सवार की मौत

Karnataka: रास्ते में रुकी राज्य मंत्री की कार का दरवाजा अचानक खुलने से पीछे से आ रहें 62 वर्षीय स्कूटी सवार प्रकाश दरवाजे से टकरा गए। ट्रक से कुचलकर प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-04-08 13:04 GMT

राज्य मंत्री शोभा केरंदलाजे की कार का अचनाक खुला दरवाजा, टकराकर हुई स्कूटी सवार की मौत: Photo- Social Media

Karnataka: कर्नाटक के बेंगलुरू के केआर पुरम में सोमवार को एक राज्यमंत्री के कार के खुले दरवाजे से टकराकर स्कूटी सवार की मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई जब राज्यमंत्री चुनाव-प्रचार करने के लिए निकली थी। हादसे के वक्त मंत्री कार के अंदर मौजूद थीं। मृतक की पहचान प्रकाश के रूप में हुई है।

कार के खुले दरवाजे से टकराया प्रकाश

घटना केआर पुरम क्षेत्र के गणेश मंदिर के पास की है। यहां केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री शोभा केरंदलाजे चुनाव-प्रचार के लिए पहुंची थीं। रास्ते में रुकी राज्य मंत्री की कार का दरवाजा अचानक खुलने से पीछे से आ रहें 62 वर्षीय स्कूटी सवार प्रकाश दरवाजे से टकरा गए। दरवाजे से टकराकर जब प्रकाश सड़कर पर गिर पड़ा तो उसी समय पीछे से आ रहा ट्रक उसके ऊपर चढ़ गया। ट्रक से कुचल कर प्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई।

कार के अंदर नहीं थीं मंत्री- पुलिस

इस घटना पर अभी तक राज्यमंत्री शोभा केरंदलाजे की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि राज्यमंत्री कार के अंदर ही मौजूद थीं। पुलिस ने इस मामले में राज्यमंत्री की ओर से स्पष्टीकरण देने हुए बताया कि हादसे के समय राज्यमंत्री कार के अंदर मौजूद नहीं थीं। राज्यमंत्री शोभा केरंदलाजे कार से उतर चुनाव प्रचार के लिए चली गई थीं। इसके बाद कार ड्राइवर ने दरवाजा खोला था, जिससे टकराकर स्कूटी सवार प्रकाश की मौत हुई है।

Tags:    

Similar News