रसगुल्ले न मिलने पर छात्रों ने टीचरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फिर...

Bihar News: स्कूल के एक टीचर ने बताया कि स्कूल के छात्रों के लिए मिठाई आई थी। बाहरी छात्र स्कूल के बाहर से मिठाई की मांग कर रहे थे, जिसे देने से मन कर दिया गया।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-16 03:05 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार के बक्सर जिले के एक सरकारी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर रसगुल्ला न मिलने पर छात्र भड़क गए। रसगुल्ला न मिलने से भड़के छात्रों ने टीचरों के घर जाने वाले पर रास्ते पर घेराबंदी कर दी। टीचरों को घर जाते समय छात्रों ने रास्ते में घेर लिया, इसके बाद दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। छात्रों के हंगामे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही छात्र फरार हो गए। छात्रों द्वारा टीचरों की पिटाई के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

टीचरों ने छात्रों को रसगुल्ला देने से कर दिया था मना

जानकारी के मुताबिक ये घटना बक्सर जनपद के मुरार थाना क्षेत्र के सरकारी हाई स्कूल की है। सरकारी हाई स्कूल में गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल में कार्यक्रम भी आयोजित हुए। कार्यक्रम के समापन के बाद मिठाई वितरण किया गया। छात्रों को मिठाई बांटी जा रही थी। मिठाई बांटने के लिए रसगुल्ले मंगाए गए थे। स्कूल के टीचरों ने उन छात्रों को मिठाई बांटी जो छात्र स्कूल के अंदर थे। इस बीच स्कूल के बाहर भी छात्र इकट्ठा हो गए और वह भी रसगुल्लों की मांग करने लगे। इस बीच टीचरों ने बाहर खड़े छात्रों को मिठाई देने से मना कर दिया। 

दौड़ा-दौड़ाकर पीटे गए छात्र

मिठाई न मिलने पर छात्रों ने हंगामा कर दिया। छात्रों और टीचरों के बीच विवाद हुआ। स्कूल के एक टीचर ने बताया कि स्कूल के छात्रों के लिए मिठाई आई थी। बाहरी छात्र स्कूल के बाहर से मिठाई की मांग कर रहे थे, जिसे देने से मन कर दिया गया। छात्रों ने टीचरों से बदसुलूकी की। जब टीचर घर जा रहे थे तो उन्हें रास्ते में घेर कर पीटा गया। थाना इंचार्ज ने प्रिंसिपल और टीचरों को थाने बुलाकर मामले की जानकारी ली है और पूरे मामले की जानकारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।  

Tags:    

Similar News