गुरदासपुर में सनी देओल का मेगा रोड शो, दिखा गदर अवतार, हाथ में थामा हैंडपंप

बीजेपी प्रत्‍याशी सनी देओल अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। उन्होंने गुरुवार को गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया। उनका रोड शो बेहद खास है। उन्होंने ट्रक की छत पर बैठकर रोड शो किया।

Update: 2019-05-02 12:58 GMT

गुरदासपुर: बीजेपी प्रत्‍याशी सनी देओल अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। उन्होंने गुरुवार को गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया। उनका रोड शो बेहद खास रहा है। उन्होंने ट्रक की छत पर बैठकर रोड शो किया। रोड शो के दौरान वह 'गदर' फिल्‍म के अंदाज में हैंडपंप उठाए भी दिखे।

नामांकन के बाद यह सनी देओल का पहला रोड शो है। सनी देओल के साथ भाई बॉबी देओल, पंजाब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक, अकाली दल के जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली और भाजपा के जिला प्रधान बाल कृष्ण मित्तल समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें...फ्लोरिडा में अध्यापकों को हथियार रखने की अनुमति देने संबंधी विधेयक पारित

रोड शो के दौरान जगह-जगह भारी संख्‍या में लोगों ने उनका स्‍वागत किया है। सनी देओल के प्रति युवाओं में विशेष दीवानगी दिखाई दे रही। रोड शो के दौरान लोगों के अनुरोध पर सनी ने 'गदर' और 'बॉर्डर' फिल्‍म के डायलॉग भी बोले। उनका रोड शो रात तक चलेगा।

यह भी पढ़ें...सपा सम्मेलन में बोलीं प्रियंका- लोकतंत्र का आदर नहीं करने वालों के खिलाफ है ये चुनाव

साथ ही सनी देओल के रोड शो के वीडियो को शेयर करके पापा धर्मेंद्र ने ट्वीट किया है और धर्मेंद्र का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वैसे धर्मेंद्र कुछ दिन पहले हेमा मालिनी के लिए मथुरा में प्रचार कर चुके हैं और वो भी बीजेपी से ही चुनाव लड़ रही हैं।

Tags:    

Similar News