सूरत अग्निकांड: इस शख्स ने जान पर खेल बचाई छात्रों की जान, खुद सिर में लगी चोट

गुजरात के सूरत में तक्षशिला आर्केड में लगी भीषम में एक शख्स ने अपनी जानपर खेलकर से करीब 10 बच्चों और स्टाफ की जान बचाई। लोगों को बचाने में उनके सिर में चोट लग गई। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2019-05-25 09:01 GMT

सूरत: गुजरात के सूरत में तक्षशिला आर्केड में लगी भीषम में एक शख्स ने अपनी जानपर खेलकर से करीब 10 बच्चों और स्टाफ की जान बचाई। लोगों को बचाने में उनके सिर में चोट लग गई। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें...चौक में महिला पर एसिड अटैक की घटना ने लखनऊ को हिला दिया

गौरतलब है इस हादसे में शुक्रवार को 20 बच्चों की जान चली गई। फिलहाल आग लगने की वजह साफ नहीं है। सूरत पुलिस ने कॉम्प्लेक्स के बिल्डरों हर्षल वकेरिया और जिग्नेश के अलावा कोचिंग सेंटर के मालिक भार्गव भूटानी के खिलाफ FIR दर्ज की है। साथ ही कोंचिग सेंटर के मालिक को गिरफ्तार किया गया है।

लोगों को बचाने वाले शख्स का नाम केतन हैं। वो इमारत के हिस्से में दीवार के सहारे खड़ा हुआ। ये सोचकर कि बच्चों की जान बचा लेगा। एक बच्ची को उसने सहारा देने की कोशिश की, मगर लड़की का बैलेंस बिगड़ा वो नीचे गिर गई, दूसरे बच्चे के साथ यही हुआ।

Full View

यह भी पढ़ें...सलमान खान को आखिर कैटरीना कैफ ने कर ही दिया प्रपोज, देखें वायरल सबूत

केतन ने आराम से बच्चों को उतारना शुरु किया। पहले लड़की को नीचे उता फिर दूसरे बच्चे को। केतन ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मैंने सीढ़ी ली। पहले बच्चों को बाहर निकालने में मदद की। 8-10 लोगों को बचाने में कामयाब भी रहा। बाद में मैं 2 और छात्रों को बचाने में कामयाब रहा।

Tags:    

Similar News