The Kerala Story: गुजरात के सूरत में फिल्म देखऩे वालों को मुफ्त में पिलाई जा रही चाय और कॉफी, दुकानदार का ऑफर वायरल

The Kerala Story: गुजरात में द केरला स्टोरी देखने वाले दर्शकों के लिए एक विशेष ऑफर है। यहां टिकट दिखाने पर चाय और कॉफी मुफ्ता है।

Update: 2023-05-10 16:08 GMT
Image: Social Media

The Kerala Story: देश में इन दिनों फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर घमासान मचा हुआ है। फिल्म में किए गए दावों को लेकर एक पक्ष इसका पुरजोर विरोध कर रहा है। मामला कोर्ट तक पहुंचा लेकिन फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों तक पहुंचने तक कामयाब रहा। लो बजट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिर पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। इसे फिल्म को देखने वालों के लिए सूरत के एक चाय दुकानदार ने अनोखा ऑफर लाया है, जो चर्चाओं में है।

गुजरात के डायमंड सिटी के वेसू इलाके में चाय की दुकान चलाने वाले एक दुकानदार अपने शॉप के बाहर एक पोस्टर लगाया है। पोस्टर में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की तस्वीर छपी हुई है और साथ में लिखा गया है कि इस फिल्म को देखने के लिए आने वाले लोगों को मुफ्त में चाय और कॉफी पिलाई जाएगी। ऑफर को लेकर दुकानदार ने बताया कि फिल्म द केरल स्टोरी देखकर आने वाले लोग दुकान पर आकर फिल्म का टिकट दिखाते हैं तो उन्हें फ्री में चाय और कॉफी दी जाती है। सोशल मीडिया पर इस ऑफर के वायरल होने के बाद शहर के अन्य हिस्से से भी लोग यहां आ रहे और फिल्म देखकर मुफ्त में चाय-कॉफी का आनंद ले रहे हैं।

दो राज्य में टैक्स फ्री और दो में बैन

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर बीजेपी जहां समर्थन में है, वहीं विपक्षी पार्टियां इसका विरोध कर रही हैं। एमपी और यूपी जैसे बीजेपी शासित राज्यों ने फिल्म को अपने यहां टैक्स फ्री कर दिया है। जबकि पश्चिम बंगाल औऱ तमिलनाडु जैसे विपक्ष शासित राज्यों में ये फिल्म सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई है। इसको लेकर फिल्म के निर्माता बुधवार को सुप्रीम कोर्ट पहुंचे। अदालत इस पर 12 मई को सुनवाई करेगा। वहीं, फिल्म पर देशभर में बैन लगाने की मांग वाली याचिका पर अगली सुनवाई 15 मई को होगी।

Tags:    

Similar News